Parineeti Green Juice: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की 'ग्रीन जूस' की रेसिपी

Parineeti Green Juice Recipe: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं और अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं- उनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज के अनुसार, मील में ज्यादातर फल, सब्जियां, ब्लैक कॉफी और एक गिलास हेल्दी 'ग्रीन जूस' शामिल हैं.

Parineeti Green Juice: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की 'ग्रीन जूस' की रेसिपी

Parineeti Green Juice: आप परिणीति को फोटो-शेयरिंग ऐप पर पोस्ट और स्टोरीज़ को साझा करते हुए पाएंगे.

खास बातें

  • परिणीति इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं.
  • परिणीति को हेल्दी मील काफी पसंद हैं.
  • परिणीति ने ग्रीन जूस की एक तस्वीर साझा की.

Parineeti Green Juice Recipe:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं और अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं- उनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है. यदि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनको फॉलो करते हैं, तो आप परिणीति को समय-समय पर पोस्ट और स्टोरीज़ को साझा करते हुए पाएंगे, जिसमें ट्रिप के कुछ अंश, पृष्ठभूमि में एक मनोरम दृश्य के साथ होंगे. हम उन्हें सूर्योदय, सूर्यास्त का आनंद लेते हुए, समुद्र तट पर योग का अभ्यास करते हुए, प्रकृति की सैर करते हुए और बहुत कुछ करते हुए देख सकते थे. इंस्टा-स्टोरीज़ में तुर्की में उनकी मील व्यवस्था भी शामिल है, और ऐसा लगता है कि वह ट्रिप के दौरान भी क्लीन और हेल्दी खाना पसंद करती है. उनकी स्टोरीज के अनुसार, मील में ज्यादातर फल, सब्जियां, ब्लैक कॉफी और एक गिलास हेल्दी 'ग्रीन जूस' शामिल हैं- जो उनके मील से संबंधित लगभग सभी स्टोरीज़ में एक स्थिर है.

 

हाल ही में, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर आस्क-मी-एनीथिंग (एएमए) सेशन आयोजित किया, जहां हमने एक फॉलोअर्स को उनसे हाल ही में पीने वाले हेल्दी जूस के बारे में पूछते हुए देखा. "यह अविश्वसनीय हल्क जूस क्या है जिसे आप अपनी स्टोरीज़ में हाल ही में पी रहे हैं?" प्रश्न पढ़ा. 32 वर्षीय एक्टर ने तुरंत जवाब दिया, "यह हल्क का जूस नहीं है, यह एक हेल्दी जूस है. मुझे पालक, चुकंदर, संतरा, पुदीना और कभी-कभी नींबू खाना पसंद है- यह इस बात पर निर्भर करता है कि मेरा मूड क्या है.
"यह ग्रीन जूस मेरे जीवन में एक नया एडिशन है," हमने ब्लैक कॉफी की एक चुस्की लेते हुए उन्हें यह कहते सुना.

mbva2d4

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले दिन में, उन्होंने अपने नाश्ते की थाली की एक कहानी साझा की और इसमें फ्रेश, हेल्दी और वाइस सभी चीजें शामिल थीं- तरबूज, स्ट्रॉबेरी, चेरी और ग्रीन जूस 

7hmqo7to