परिणीति चोपड़ा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दी जन्मदिन की बधाई, जिसमें था एक जबरदस्त फूडी ट्विस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने परिणीति चोपड़ा को खास अंदाज में किया विश, जिसे देखने के बाद आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

परिणीति चोपड़ा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दी जन्मदिन की बधाई, जिसमें था एक जबरदस्त फूडी ट्विस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने परिणीती चोपड़ा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश.

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया. जैसे ही घड़ी में रात के 12 बजे एक्ट्रेस के लिए दोस्तों के मैसेज आने लगें. हालाँकि, खाने के शौकीन के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया जिसनें उन्होंने इस बात का कबूल किया, “मेरा  पसंदीदा खाना 'कंजको' के दौरान बनाया गया है. उन्होंने परिणीति को विश करते हुए लिखा कि,"आशा है कि आप आज चना, हलवा और पूरी खा रही होंगी! ". आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल, परिणीति का जन्मदिन दुर्गा अष्टमी के दिन पड़ा. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "धन्यवाद, मेरे सिद्दो!" इसके साथ उन्होंने एक पिंक हार्ट इमोजी भी लगाया. 

यहां देखें पोस्ट:

Latest and Breaking News on NDTV

खैर, हम परिणीति चोपड़ा के बारे में नहीं जानते, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी ने निश्चित रूप से दुर्गा अष्टमी कन्या पूजा भोग की थाली के मजे लिए. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो भी शेयर की. 

यहां देखें स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधें. उनकी शादी में सजावट के साथ ही खाने पर भी खास ध्यान दिया गया था. जैसे ही फंक्शन की शुरूआत हुई दोपहर के खाने के साथ लोगों का स्वागत किया गया, जिसमें इंडियन, इटैलियन और एशियाई फूड आइटम्स शामिल थे. हालाँकि, शादी वाले दिन के मेनू में राजस्थानी और पंजाबी व्यंजन प्रमुख थे.

दिलचस्प बात यह है कि परिणीती की शादी के खाने का पूरा इंतजाम कि कब क्या और कैसे सर्व किया जाएगा इन सबका जिम्मा परिणीति चोपड़ा के भाई, सहज और शिवांग चोपड़ा के ऊपर था. उन्होंने सोच-समझकर शादी के सभी फंक्शन के लिए मेनू तैयार किया था. बॉलीवुड नाइट म्यूजिक में स्ट्रीट फूड की एक लंबी लिस्ट थी, जिसमें क्लासिक स्ट्रीट फूड और रबड़ी, जलेबी, मैगी और पानीपुरी जैसी मिठाइयाँ शामिल थीं. इसके साथ ही परिणीती ने एक पोस्ट भी शेयर की थी जिसमें नाश्ते की मेज से हमारी बात शुरू हुई. पूरी खरबर के लिए यहां क्लिक करें. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)