नेहा कक्कड़ ने इस खास तरीके से सेलीब्रेट किया अपना 35वां बर्थडे, खाना देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

नेहा कक्कड़ का खास अंंदाज में सेलीब्रेट किया अपना 35वां बर्थ डे. खाने में रखी चीजों को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

नेहा कक्कड़ ने इस खास तरीके से सेलीब्रेट किया अपना 35वां बर्थडे, खाना देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

नेहा कक्कड़ की बर्थडे पार्टी में कई तरह के लजीज व्यंजन पेश किए गए हैं.

खास बातें

  • फैमिली और फ्रेंड्स के साथ नेहा ने सेलीब्रेट किया अपना बर्थडे
  • पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर की शेयर
  • यहां देखें फोटोज और वीडियो

नेहा कक्कड़ ने 6 जून को दोस्तों और परिवार के साथ अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की हैं. हम जानते हैं कि नेहा कक्कड़ को एक अच्छी टी पार्टी बेहद पसंद है, और ऐसा कैसे हो सकता था कि वो अपने इस खास दिन पर इसे मिस करतीं. नेहा के बर्थडे सेलीब्रेशन में उनकी मां नीति कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़, दोस्तों और फैमिली के कई सदस्य मौजूद थे. कैंडललाइट टेबल पर खाने की कई टेस्टी चीजें रखी हुई थीं. उनके बर्थडे स्प्रेड में वड़ा पाव, स्लाइस केक, पेस्ट्री, सैंडविच, मैकरून, बिस्कुट, जूस और चाय के साथ कई और भी टेस्टी चीजें शामिल थीं. उनकी एक फोटो में पानी पुरी भी नजर आई थी.

सालों से लगा चश्मा महीने भर में जाएगा उतर, खाने में शामिल कर लें ये चीजें, तेज हो जाएगी Eyesight

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट को कैप्शन पर लिखा,"इस बार मेरे जन्मदिन के लिए घर पर चाय पार्टी.. येइइइइइ... क्या दिन है !!" 

यहां देखें पोस्ट

घर पर बना लीजिए मैंगो शिकंजी, ठंडक देने के साथ गर्मी और लू से भी बचाएगी, जानें बनाने का तरीका

दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट में, नेहा व्हाइट कलर के फोंडेंट के सामने खड़ी नजर आईं. ये उनका बर्थडे केक था. इस पोस्ट में एक वीडियो भी था जिसमें वो केक कट करते नजर आईं.

यहां देखें पोस्ट

बर्थडे हो या एनिवर्सरी या फिर कोई भी सेलीब्रेशन इन सब में एक चीज जो जरूर होती है वो है केक, इसके बिना कोई भी सेलीब्रेशन अधूरा ही माना जाता है. वैसे तो आप बाहर से केक ऑर्डर कर सकते हैं. लेकिन अगर आप घर पर केक बनाना चाहते हैं तो आपके लिए लेकर आए हैं हम कुछ ऐसे ही केक की आसान सी रेसिपी जिन्हें आप खुद से बना सकते हैं. 

मैंगो चीज केक 

आम एक ऐसा फल है, जिसका इंतजार हम और आप पूरे साल करते हैं. ऐसे में आम के मार्केट में आते ही मैंगो लवर्स को कुछ और नहीं सूझता. आम के साथ तरह-तरह की डिशेज भी खूब ट्राई की जाती हैं. लेकिन क्या कभी आपने मैंगो चीज केक खाया है. अगर नहीं तो इस केक की आसान सी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

एगलेस स्पांज केक

कई लोग अंडा नहीं खाते हैं. ऐसे में उनको लगता है कि वो घर पर केक नहीं बना सकते हैं. क्योंकि अंडा केक को फ्लफीनेस देता है. लेकिन शेफ पंकज भदौरिया ने एगलेस स्पांज केक की रेसिपी शेयर की है. जिसे आप आसानी से घर पर बना सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्लफी और टेस्टी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com