Neha Dhupia's Daughter: ढाई साल की हुई नेहा धूपिया की बेटी, चॉकलेट में लिपटी क्यूट मेहर

Neha Dhupia's Daughter: जब एक्ट्रेस और टीवी शो पर्सनैलिटी नेहा धूपिया ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की, तो दोनों तुरंत बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक बन गए.

Neha Dhupia's Daughter: ढाई साल की हुई नेहा धूपिया की बेटी, चॉकलेट में लिपटी क्यूट मेहर

Neha Dhupia: दूसरी तस्वीर में मेहर के लिए लाए गए चॉकलेट केक को दिखाया गया है.

खास बातें

  • ढाई साल की हुई नेहा धूपिया की बेटी.
  • नेहा एक शानदार मां होने के साथ-साथ एक प्यारी बेटी भी हैं.
  • नेहा ने बर्थडे गर्ल की एक तस्वीर भी पोस्ट की.

Neha Dhupia's Daughter: जब एक्ट्रेस और टीवी शो पर्सनैलिटी नेहा धूपिया ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की, तो दोनों तुरंत बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक बन गए. इस कपल ने विभिन्न टीवी शो में उपस्थिति दर्ज कराई है, रेड कर्पेट और समय-समय पर हमें #couplegoals दिए हैं. इस कपल ने उसी वर्ष अपने पहले बच्चे मेहर धूपिया बेदी का भी स्वागत किया. नन्ही मेहर मंगलवार को ढाई साल की हो गई, और सेलिब्रेशन में मेहर के लिए एक स्वादिष्ट और नम चॉकलेट केक दिखाया गया. नेहा ने बर्थडे गर्ल की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जो एक कोने में बहुत संतुष्ट लग रही थी, उसकी प्लेट पिघली हुई चॉकलेट से भरी हुई थी, जिसमें से कुछ चेहरे और कुछ छोटे हाथों पर भी लगी थी.

दूसरी तस्वीर में मेहर के लिए लाए गए चॉकलेट केक को दिखाया गया है. यह चॉकलेट बंच, कोको डस्ट, कुछ चॉकलेट बटन के साथ सबसे जरूरी रंग के पॉप के साथ सबसे ऊपर था.

High Protein Bowl: नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हाई प्रोटीन वेज बाउल, देखें तस्वीर

नेहा की पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, "आज ढाई साल...हमारी बच्ची, थोड़ी सी (या बहुत) चॉकलेट कभी दर्द नहीं देती... #smallijoys #bigmilestone #babygirl".

एक्टर और परोपकारी सोनू सूद ने दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया. सबा अली खान पटौदी ने लिखा, "लव टू लिल मेहर. सुरक्षित और खुश रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा एक शानदार मां होने के साथ-साथ एक प्यारी बेटी भी हैं. नेहा धूपिया ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर कुछ ड्राई फ्रूट्स पकड़े हुए एक स्टोरी शेयर की. "देखो माँ, मैं हेल्दी खा रही हूं," उसने स्टोरी को कैप्शन दिया.