नेहा धूपिया दिसंबर में रोज खा रही हैं ये एक चीज, आप इन चीजों से बना सकते हैं अपना हेल्दी और पौष्टिक स्नैक्स

हाल ही में नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक स्वादिष्ट स्मूदी बाउल की फोटो शेयर की, जिसका उन्होंने आनंद लिया. इसमें कई प्रकार के फल शामिल थे.

नेहा धूपिया दिसंबर में रोज खा रही हैं ये एक चीज, आप इन चीजों से बना सकते हैं अपना हेल्दी और पौष्टिक स्नैक्स

नेहा धूपिया अपने फैंस को अपनी फूड स्टोरीज से अपडेट रखना पसंद करती हैं.

वर्क और लाइफ के बीच बैलेंस बनाना एक चुनौती हो सकती है. हम अक्सर अपने कामों में बहुत व्यस्त रहते हैं, जिससे खुद की देखभाल करने के लिए बहुत कम समय मिलता है. हेल्दी लाइफस्टाइल को प्राथमिकता देना सिर्फ एक बोनस नहीं है, यह हमारी लॉन्ग वेलबीइंग के लिए एक इन्वेस्टमेंट है. इसे कैसे करना है, नेहा धूपिया हमें यह बहुत अच्छे से बताती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक स्वादिष्ट स्मूदी बाउल की फोटो शेयर की, जिसका उन्होंने आनंद लिया. इसमें कई प्रकार के फल शामिल थे, जैसे रसभरी, कटी हुई स्ट्रॉबेरी, चिया बीज, एक चम्मच दही और छोटे सेब के टुकड़े. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दिसंबर में मेरा हर दिन.

शख्स ने आम के अचार से बना डाली कंगना रनौत की हूबहू पेंटिंग, लोग बोले बंदे को नेशनल अवॉर्ड दे दो भाई...

Latest and Breaking News on NDTV

हेल्दी स्नैक्स लिए ऐसे बनाएं ऑप्शन्स | Make Such Options For Healthy Snacks

1. बेरी स्मूथी बाउल

स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी या रसभरी से भरे बेरी स्मूथी बाउल का स्वाद लें. यह न केवल स्वादिष्ट है बल्कि एंटीऑक्सीडेंट, विटामिन और फाइबर से भी भरपूर है, जो ऑलओवर हेल्थ को बढ़ावा देता है और आपकी इम्यूटी का सपोर्ट करता है. इसके अलावा, जामुन की प्राकृतिक मिठास इसे मीठे स्नैक्स का एक बेहतरीन विकल्प बनाती है.

2. पिना कोलाडा स्मूदी बाउल

यह एक बेहतरीन स्वाद के लिए अनानास और नारियल को मिश्र करता है. अनानास से विटामिन सी से भरपूर यह आपके इम्यून सिस्टम को सपोर्ट करता है. नारियल की मलाईदार बनावट और हेल्दी फैट इसे एक संतोषजनक और पौष्टिक विकल्प बनाती है.

3. अखरोट, बेरी और चुकंदर स्मूदी बाउल

अखरोट, बेरी और चुकंदर स्मूदी बाउल के साथ अपने दिन को बेहतर बनाएं. अखरोट से प्राप्त ओमेगा-3 फैटी एसिड और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर यह हार्ट हेल्थ के लिए बहुत अच्छा है.

4. एवोकैडो टोस्ट

एवोकैडो टोस्ट के साथ स्वादिष्ट और पौष्टिक नाश्ते का आनंद लें. बस साबुत अनाज टोस्ट पर मलाईदार एवोकैडो स्लाइस फैलाएं. यह एक ही बार में हेल्दी फैट, फाइबर और कई विटामिन प्राप्त करने का एक स्वादिष्ट तरीका है!

5. बनाना फोस्टर फ्रेंच टोस्ट

बनाना फोस्टर फ्रेंच टोस्ट की स्वादिष्टता का आनंद लें. यह क्लासिक फ्रेंच टोस्ट है जिसके ऊपर भुने हुए केले, ब्राउन शुगर, मक्खन और थोड़ी सी दालचीनी डाली जाती है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)