नीना गुप्ता के 'सीक्रेट' का भांडा फूटा, स्टाइलिश दिखने वाली एक्ट्रेस निकली देसी, इंटरनेट पर लोग हुए हैरान...

हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने नूडल्स खाए, नूडल्स खाना बड़ी बात नहीं है, लेकिन नीना गुप्ता ने नूडल्स जैसी डिश को हाथ से खाया और बाकायदा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

नीना गुप्ता के 'सीक्रेट' का भांडा फूटा, स्टाइलिश दिखने वाली एक्ट्रेस निकली देसी, इंटरनेट पर लोग हुए हैरान...

इस लज्जतदार वीडियो को देखकर हजारों लोगों के मुंह में पानी आ गया होगा.

नए जमाने में एटीकेट्स के नाम पर चम्मच और कांटे से खाने का चलन है. लेकिन हमारे इंडिया में देसी खांटी लोग अब भी चम्मच और कांटे की बजाय हाथ से खाना पसंद करते हैं. यहां तक कि कुछ फिल्मी सितारे भी अपने देसी स्टाइल के चलते मशहूर हैं. हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने नूडल्स खाए, नूडल्स खाना बड़ी बात नहीं है, लेकिन नीना गुप्ता ने नूडल्स को जिस  देसी अंदाज़ से दिखाया वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. चलिए क्या खास है नीना गुप्ता के इस वीडियो में. 

बिल्कुल देसी अंदाज में नीना गुप्ता ने उठाया चाइनीस नूडल्स का लुत्फ़

नूडल्स है या पास्ता?

वीडियो में नीना गुप्ता देसी अंदाज में बिल्कुल बिंदास अंदाज़ में हाथ से नूडल्स खाती हुई दिख रही हैं. नीना हाथ से ही नूडल्स को मसल कर खा रही हैं. वो कहती है, 'पास्ता लिया हाथ से, सब सब्जी वगैरा भी हाथ से लिया, और इसे मसल मसल कर खाया'. नीना वीडियो में कहती हैं कि वो बड़ी देर से कांटे से खाने की कोशिश कर रही थी लेकिन हाथ से खाने का मजा ही कुछ और है, यहां तक कि पास्ता भी..किसी को बताना नहीं तो लोग मुझे पागल समझेंगे'..

4elo01og

नीना इस वीडियो में हाथ से खाती दिख रही है और ये फूड का असली स्वाद बता रहा है. खास बात ये है कि देखने में ये नूडल्स लग रहे हैं औऱ नीना गुप्ता गलतफहमी में इसे पास्ता बता रही हैं. पास्ता हो या नूडल, नीना गुप्ता जिस देसी अंदाज में इसे खा रही हैं, वो बता रहा है कि वो कितनी बड़ी फूड लवर हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा-'पास्ता ..डरने का नहीं'.

Navratri Vrat Recipe: नवरात्रि व्रत में बनाएं कुट्टू के आटे का चीला, झटपट बनकर हो जाएगा तैयार

लोग बोले- हाथ से खाने का मजा ही कुछ और है 

इस लज्जतदार वीडियो को देखकर हजारों लोगों के मुंह में पानी आ गया होगा. वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट्स करके इस खाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - सच में हाथ से खाने का मजा ही कुछ और है. उंगलियां चाटने में मजा आता है. वहीं एक यूजर ने लिखा है - मुझे लगा नूडल्स हैं. 

Sudden Heart Attack: कभी नहीं आएगा अचानक हार्ट अटैक! Sr. Cardiologist ने बताए रामबाण उपाय...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.