मेकअप रूम में मुंबई की इस स्पेशल डिश का मजा लेती नजर आई मौनी रॉय

एक्टर मौनी रॉय सालों से अपनी एक्टिंग, डांसिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से फैन्स के दिल जीत रही हैं.

मेकअप रूम में मुंबई की इस स्पेशल डिश का मजा लेती नजर आई मौनी रॉय

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है.
  • वह अपनी लाइफ से जुड़े सभी अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं.
  • मौनी रॉय एक बिग टाइम फूडी हैं.

एक्टर मौनी रॉय सालों से अपनी एक्टिंग, डांसिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से फैन्स के दिल जीत रही हैं. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'देवों के देव... महादेव' और 'नागिन' जैसे शो के साथ टेलीविजन इंस्डट्री पर राज करने के बाद, एक्टर अब 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट-1' शिव', 'गोल्ड' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर काफी चर्चा में रही हैं. इतना ही नहीं हैं, वह सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रही हैं. अगर आप मौनी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि उनके 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है, जिनके लिए वह अपनी लाइफ से जुड़े सभी अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं. चाहे उनके आने वाले प्रोजेक्ट हों या एग्जॉटिक वेकेशन - हमें यह सब इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है. लेकिन जो चीज हाइलाइट रहती है वह है उसकी फूड एक्टिविटीज.

कैसे तैयार करें चावल का आटा और आजमाएं ये पांच व्यंजन
 

मौनी रॉय एक बिग टाइम फूडी हैं और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हमने उन्हें वेकेशन के दौरान ग्लोबल क्यूजीन के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा है, अपनी वर्क ट्रिप्स के दौरान भी वह लोकल फूड आइट्स का मजा लेना पसंद करती हैं. हाल ही में हमने उन्हें अपने मेकअप रूम में पिकनिक मनाते देखा.

उनकी एक लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी में, हमने मौनी को एक बूमरैंग शेयर करते हुए देखा, जिसमें उनकी मैंनेजर त्रिशिला गोकुलदास ने मुंबई के स्पेशल वड़ा पाव की एक प्लेट पकड़ रखी थी. "पिकनिक विद माय @trishilagoculdas", मौनी ने स्टोरी को कैप्शन दिया. पेश है आपके लिए एक झलक:

0f8ol85g

Photo Credit: Instagram

तस्वीर में, हम लाडी पाव, आलू बोंडा, लहसुन की चटनी, हरी मिर्च और स्प्राउट्स (मोठ) देख सकते हैं - सभी एक प्लेट में रखें हुए दिखाई दे रहे हैं. हम आपके बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन स्वादिष्ट थाली को देखते ही हमारे में मुंह में तो पानी ला दिया है, और हम जल्द से जल्द एक स्वादिष्ट वड़ा पाव खाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. अगर आप भी ऐसा ही महसूस करते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं.

मुंबई के इस खास स्ट्रीट फूड को घर पर बनाने के लिए हम आपके लिए वड़ा पाव और लहसुन की चटनी की रेसिपी लेकर आए हैं.

वड़ा पाव रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

लहसुन की चटनी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

आप किस का इंतजार कर रहे हैं? अपने लिए एक स्वादिष्ट वड़ा पाव बनाएं और मौनी रॉय-स्टाइल स्नैक का मजा लें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Diabetes Diet: यह बाजरा मेथी मिस्सी रोटी ब्लड शुगर लेवल को मैनेज करने में कर सकती है मदद