Mouni Roy: डिनर से लेकर डेज़र्ट तक, दुबई में मौनी रॉय की फूडी आउटिंग

Mouni Roy Dinner And Desserts: मौनी रॉय एक बहुत फूडी है और उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ने इसे बार-बार देखा है. एक्ट्रेस जो इस समय दुबई में छुट्टी पर है, ने हमें हाल ही में फैले अपने स्वादिष्ट डिनर की एक झलक दी.

Mouni Roy: डिनर से लेकर डेज़र्ट तक, दुबई में मौनी रॉय की फूडी आउटिंग

Mouni Roy: इंस्टाग्राम स्टोरीज में, मौनी ने दिखाया कि वह एक रेस्टोरेंट में क्या ऑर्डर किया था.

खास बातें

  • मौनी रॉय मीठी चीजों से दूर नहीं रह सकतीं.
  • मौनी रॉय इस समय दुबई में है.
  • मौनी रॉय एक बहुत फूडी है.

Mouni Roy Dinner And Desserts:  मौनी रॉय एक बहुत फूडी है और उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ने इसे बार-बार देखा है. एक्ट्रेस जो इस समय दुबई में छुट्टी पर है, ने हमें हाल ही में फैले अपने स्वादिष्ट डिनर की एक झलक दी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में, मौनी ने दिखाया कि वह एक रेस्टोरेंट में क्या ऑर्डर किया था, जिसमें एक अच्छी तरह से रोशनी वाला माहौल भी था. हम एक फ्रेम में विदेशी व्यंजन और कुछ ड्रिंक देख सकते हैं. टमाटर और हर्ब से सजा हुआ फ्रेंच टोस्ट आकर्षक लग रहा था. स्पष्ट रूप से मन को मोहने वाले फ्रेश ड्रिंक के लम्बे गिलास. मौनी ने डेज़र्ट का भी इलाज किया. चॉकलेट स्मूदी से लेकर फलों से लेकर पेस्ट्री तक, आप इसे नाम दें और उनके पास है. यहां तस्वीरों पर एक नजर डालेंः

e8m4orno
n0dvh93

Kareena Kapoor: तैमूर के साथ करीना कपूर ने मूवी नाइट में स्वादिष्ट आइसक्रीम के लिए मजे

छुट्टी के समय उनके फैंस उनके लेविश फूड डायरी से जुड़े हुए हैं. इससे पहले, वह हमें एक टेस्टी मेनू दिखाई जो उसने अबू धाबी रेस्टोरेंट में अपने लिए ऑर्डर किया था. इसमें फ्राइड राइस और नूडल्स, चिकन और पनीर मंचूरियन समेत अन्य फूडेस शामिल थे. 
Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की क्या है पसंदीदा एक्टिविटी, देखें तस्वीर

नागिन' की एक्ट्रेस कभी-कभी केवल साग चुनकर अपने डाइट को बैलेंस रखती है. पहले के एक सोशल मीडिया पोस्ट में, मौनी रॉय ने हरे जूस का एक जार दिखाया. वह एक आउटडोर कैफे में पोज दिया और कैप्शन में लिखा, "अपनी सब्जियां खाओ." उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां इस बात का भी सबूत है कि मौनी रॉय मीठी चीजों से दूर नहीं रह सकतीं. एक्ट्रेस को बार-बार विदेशों में कैफे में विभिन्न डेज़र्ट की खोज करते देखा गया है. ऐसे ही एक उदाहरण में, उन्हें एक दोस्त के साथ लंच डेट पर एक स्वादिष्ट स्वीट का आनंद लेते देखा गया. उन्होंने एक आयताकार पेस्ट्री जैसी चॉकलेट बार का ऑर्डर दिया था जिसे विभिन्न टॉपिंग से सजाया गया था. उसके साथ नूडल्स भी थे.
एक अन्य उदाहरण में, वह एक चॉकलेट कोन आइसक्रीम खाते हुए देखी गई थी. हमें यकीन है कि यह आपको भी कुछ के लिए क्रेव करेगा. 
खैर, मौनी रॉय के खाने की पोस्ट आंखों की जलन के लिए एक ट्रिट है. हमें आश्चर्य है कि आगे उसकी थाली में क्या होगा!