करीना कपूर फैमिली के साथ लंदन में कर रही हैं मजे, फूड एडवेंचर देख ड्रूल करने लगे फैंस

लंदन में भी करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने कैफीन किक का लुत्फ उठाने से नहीं चूक रहे हैं. यहां देखिए वो फैमिली के साथ समर वेकेशन के कैसे ले रहे हैं मजे.

करीना कपूर फैमिली के साथ लंदन में कर रही हैं मजे, फूड एडवेंचर देख ड्रूल करने लगे फैंस

करीना कपूर खान अपनी फैमिली के साथ इन दिनों गर्मियों की छुट्टियों के मजे ले रही हैं और जब बात छुट्टियों की हो तो आप करीना को लंदन से दूर नहीं रख सकते हैं. कुछ ही दिन पहले द क्रू का शेड्यूल पूरा करने के बाद, करीना अपने पति सैफ अली खान और बेटों जहांगीर और तैमूर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गई. उनके वेकेशन पर जाते ही हर कोई उनके ट्रैवल डायरी का इंतजार कर रहा था और अब ऐसा लगता है कि हमारी इच्छा पूरी हो गई है. बता दें कि करीना की गर्मी की छुट्टियों की एक अनसीन फैमिली फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसने हमें उनके गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर की एक झलक भी दिखाई है. फोटो देखकर साफ पता लग रहा है कि करीना, सैफ और उनके बच्चे अपने इस वेकेशन पर जमकर मजे कर रहे हैं. फोटो में जहां कपल को उनकी फेवरेट कॉफी पीते देखा गया वहीं जेह और तैमूर को सैंडविच और पिज्जा स्लाइस खाते हुए नजर आए हैं.

दूध-दही खाकर हो गए हैं बोर, तो आज से ही डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें, दोगुनी मात्रा में मिलेगा कैल्शियम

यहां देखें तस्वीर

हर रोज खाली पेट खाएं ये 1 चीज, लटकती तोंद हो जाएगी गायब, कमर के आस-पास जमा फैट मक्खन की तरह जाएगा पिघल

भले ही हम लंदन में न हों, फिर भी हमें सैंडविच और पिज़्ज़ा खाने से खुद को रोक नहीं सकते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही टेस्टी पिज्जा और सैंडविच की रेसिपी जिनको आप आसानी से घर पर बना सकते हैं. 

1. रोटी पिज्जा 

कुछ भी टेस्टी खाने का मन होता है तो बच्चे पिज्जा या बर्गर खाने की जिद पर अड़ जाते हैं, जबकि मम्मियों को हर वक्त ये डिश पसंद नहीं आती. वजह है इनका मैदे से बना होना. मम्मियों की इस परेशानी का हल बन सकता है होम मेड प्रोटीन रिच पिज्जा, जो आप हेल्दी रोटी से ही तैयार कर सकते हैं. पिज्जा का वही स्वाद वही यमी फ्लेवर और वही चीज से लबरेज बाइट घर में ही तैयार हो सकती है, वो भी रोटी के साथ ही. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

2. तंदूरी चिकन सैंडविच

नॉनवेज के शौकीन हैं तो चिकन सैंडविच का टेस्ट आपके दिल को जीत लेगा. ब्रेकफास्ट हो या लंच या फिर डिनर आप इस सैंडविच को बनाकर खा सकते हैं. इसे बच्चों के टिफिन में भी डाल सकते हैं या फिर अपने लंच बॉक्स में भी पैक करके ले जा सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3. खीरे का सैंडविच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिनके पास सुबह-सुबह ढेर सारा काम होता है, जिसके चलते वह ब्रेकफास्ट करना स्किप कर देते हैं. तो आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप सिर्फ 2 मिनट में हेल्दी और टेस्टी कुकुंबर सैंडविच बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

पनीर मसाला फ्राई | How To Make Paneer Masala Fry