मॉम टू बी मसाबा गुप्ता स्टिकी मैंगो राइस को कर रही है एंजॉय, देखिए किसने भेजी उनके लिए ये टेस्टी डिश

मसाबा गुप्ता अपना प्रेगनेंसी फेज कर रही हैं जमकर एंजॉय. उनके कंफर्ट फूड मैंगो स्टिकी राइस को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

मॉम टू बी मसाबा गुप्ता स्टिकी मैंगो राइस को कर रही है एंजॉय, देखिए किसने भेजी उनके लिए ये टेस्टी डिश

मसाबा अपनी फूड डायरी से फैंस को अपडेट रखती हैं.

आम गर्मियों के सबसे पसंदीदा फलों में से एक है, जिसका इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं. खैर, हम आपके बारे में तो नहीं जानते, लेकिन जल्द ही मां बनने वाली मसाबा गुप्ता मैंगो लवर जरूर हैं. फैशन डिजाइनर से एक्ट्रेस बनीं मसाबा ने अपने खाने में फलों के राजा को शामिल करके गर्मी के मौसम का वेलकम किया है. वो क्या खा रही है? "मैंगो स्टिकी राइस". बुधवार को मसाबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बड़े से बाउल की फोटो शेयर की. क्लिक में, हम चावल के ऊपर कटे हुए जूसी मैंगो और उनके ऊपर शायद मूंग दाल जैसा कुछ देख सकते हैं. फोटो शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा, “शेफ सीफा केचैयो, मैं आपको प्यार करती हूं. बेस्ट मैंगो स्टिकी राइस के लिए थैंक्यू” यहां देखें:

ये भी पढ़ें: इस मदर्स डे मां के लिए तैयार करें स्वीट सरप्राइज, अपने हाथों से बनाएं पाइनएप्पल केक, यहां है रेसिपी

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि मसाबा गुप्ता खाने की दीवानी हैं. इस बात का सबूत उनके सोशल मीडियो से मिलता रहता है. उनको अलग-अलग क्वीजीन का खाना पसंद है. कुछ दिनों पहले मसाबा ने बर्ड्स आई चिली के प्रति अपनी क्रविंग शेयर की. आपको बता दें कि बर्ड्स आई चिल्ली, जिसे थाई चिली के नाम से भी जाना जाता है, मेक्सिको की मूल निवासी एक अत्यधिक तीखी और स्पाइसी चिली की किस्म है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, मसाबा ने एक तस्वीर अपलोड की जिसमें थाई चिकन बेसिल राइस का एक बाउल और एक गिलास बोन शोरबा था. कैप्शन में मसाबा ने लिखा, 'मुझे अभी बर्ड आई चिली वाली कोई चीज दे दो और मैं उसे खा लूंगी.' पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Health Benefits of Bananas: एक दिन में कितने केले खाने चाहिए? केला खाने के फायदे



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)