Matki Idli: क्या आपने कभी खाई है मटकी इडली? वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर बोले...

Matki Idli Video: वायरल रील को अब तक करीब 14 लाख व्यूज मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स इस वायरल डिश के आइडिया के खिलाफ नजर आ रहे हैं.

Matki Idli: क्या आपने कभी खाई है मटकी इडली? वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर बोले...

Matki Idli: मटकी इडली की वायरल रेसिपी.

लाइट, फ्लाफी इडली वर्सटाइल और सबसे ज्यादा पसंदीदा साउथ इंडियन डिशेज में से एक है. हाल के दिनों में, लोगों ने यूनिक वर्जन और प्रेजेंटेशन स्टाइल के साथ इडली के साथ एक्सपेरिमेंट करने का आनंद लिया है. हालांकि कुछ रिजल्ट आकर्षक हैं, अन्य इतने विचित्र हैं कि आम जनता द्वारा स्वीकार नहीं किए जा सकते. हमने हाल ही में एक वीडियो देखा जिसमें मटकी (मिट्टी के छोटे बर्तन) में एक असामान्य इडली डिश बनाते हुए दिखाया गया है. @universal_exploring की इंस्टाग्राम रील में, हम शेफ को मटकी में सांभर भरते हुए देखते हैं. इसके बाद, मिनी इडली डाली जाती है, उसके बाद नारियल की चटनी डाली जाती है. मटका को स्टोव पर रखने से पहले फॉइल से ढक दिया जाता है और सील कर दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Indians Jugaad: साइकिल के टायर को ही बना डाला डाइनिंग टेबल, यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले अब तक 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज

बाद में, बर्तन को आंच से उतार लिया जाता है और केले के पत्ते से सजी प्लेट पर कस्टूमर को सर्व किया जाता है. व्लॉगर बर्तन खोलता है और भाप से भरी गर्म सामग्री को प्लेट पर डाल देता है. कैप्शन के अनुसार, यह फूड दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में पाया जा सकता है. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर वायरल हुआ छोले वाला पास्ता, लोगों के उड़ गए होश बोले ये तो अजीब है...

रील को अब तक करीब 14 लाख व्यूज मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स इस वायरल डिश के आइडिया के खिलाफ नजर आ रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कई नकारात्मक कमेंट शामिल हैं, जिनमें इडली को "अकेला छोड़ देने" का आह्वान भी शामिल है. नीचे दिए गए कुछ रिएक्शन देखें:

"मैं इसे नहीं देख सकता! नारियल की चटनी कौन गर्म करता है? शायद इसका टेस्ट अच्छा है, लेकिन कृपया यार... किसी साउथ इंडियन को इस तरह मत मारो."

"चीजों की अति-इंजीनियरिंग लाइफ के लिए हानिकारक है."

"तुम इडली के लायक नहीं हो."

"चटनी कौन उबालता है?"

"मुझे लगता है कि ये लोग नवप्रवर्तन के नाम पर किसी डिश को खत्म कर देते हैं. साउथ इंडियन लोगों को यह पसंद आ सकता है... मुझे यकीन है कि कोई भी साउथ इंडियन इस डिश को देखने या खाने के लिए आएगा भी नहीं."

"दयनीय, ​​पूरी डिश खराब कर दी."

“बेकार.. इस तरह की चालों में पैसे बर्बाद मत करो.”

"चीज़ और बटर की ब्रीक कहां है?"

क्या आप इस वायरल इडली रेसिपी को ट्राई करने में दिलचस्पी लेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: 5 रुपये में दिल्ली के फेमस छोले भटूरे कहकर लोगों को रिझा रहा शख्स, खाने के बाद उड़ रहे हैं लोगों के होश



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)