मसाबा गुप्ता ने वीकेंड पर लिया इस एक चीज का आनंद, इंटाग्राम पर शेयर की फोटो, क्या आप गेस कर सकते हैं

मसाबा गुप्ता ने रविवार को एक स्वादिष्ट चॉकलेट-वाई मिठाई शेयर की. यहां हम आपके लिए 4 लजीज चॉकलेट रेसिपी लेकर आए हैं.

मसाबा गुप्ता ने वीकेंड पर लिया इस एक चीज का आनंद, इंटाग्राम पर शेयर की फोटो, क्या आप गेस कर सकते हैं

मसाबा गुप्ता इंस्टाग्राम पर अपने खाने के किस्से शेयर करती रहती हैं.

वीकेंड पर हम अनहेल्दी खाने में लिप्त हो जाते हैं. बर्गर, फ्राइज़, पिज्जा और बहुत कुछ खाते हैं. केवल स्वादिष्ट व्यंजन ही नहीं, बल्कि मिठाइयों का भी सेट होता है. चाहे वह ब्लूबेरी चीजकेक का एक टुकड़ा हो या स्वादिष्ट चॉकलेट का आनंद, हेल्दी मील और व्यायाम के लिए कमिटमेंट एक हफ्ते तक फॉलो किया गया वर्कआउट का सबसे अच्छा इनाम है. फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता के साथ भी ऐसा ही लगता है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज से यही झलक रहा है. वीकेंड में मसाबा ने घर पर चॉकलेट का आनंद लिया. उन्होंने बेक्ड चॉकलेट केक की एक तस्वीर शेयर की. साथ में एक ट्रे थी जिसमें कुछ व्हिप्ड क्रीम, कुचले हुए अखरोट और साथ ही चॉकलेट आइसक्रीम के कुछ स्कूप थे. कितनी चॉकलेट बहुत अधिक ज्यादा चॉकलेट है?! मसाबा गुप्ता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पूजा ढींगरा 15 मिनट जीनियस."

शिल्पा शेट्टी लंदन में समर वेकेशन के ले रही हैं मजे, संडे बिंज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

पोस्ट पर डालें एक नजर:

9c6khadg

Photo Credit: Instagram

कुछ चॉकलेट तुरंत हमारे मूड को अच्छा कर सकती हैं. है न? आज, चॉकलेट डेसर्ट सिर्फ एक केक होने से बहुत ज्यादा है. यहां हमने आपके लिए कुछ रेसिपी लिस्टेड की हैं.

चॉकलेट डेजर्ट रेसिपी हैं | Chocolate Dessert Recipes

1. चॉकलेट ओट्स फोंडेंट: हमने इस फ्रेंच क्लासिक को ओट्स के साथ एक क्रिएटिव बदलाव दिया है. स्वादिष्ट और हेल्दी! इसे स्ट्रॉबेरी कॉम्पोट के साथ परोसें और आनंद लें. हम इस रेसिपी के साथ चीजों को जल्दी और आसानी से रख रहे हैं. यहां क्लिक करें.

2. चॉकलेट मूसली रॉक्स: चॉकलेट की क्रेविंग से परेशान हैं? ये तो बिना झंझट वाली रेसिपी केवल चार सामग्रियों से बनाई गई है. क्या ये और भी बेहतर हो सकता है? बेशक यह हो सकता है! इस रेसिपी में मूसली की मौजूदगी इसे सुपर स्वादिष्ट बनाती है.

3. चॉकलेट मफिन्स: मफिन्स को स्नैक्स के लिए पसंद किया जा सकता है या आप उन्हें मिड-डे स्नैक के रूप में भी खा सकते हैं. मफिन की तरह कुछ ही चीजें हमें तृप्त करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

4. फजी ब्राउनी: यह डिश इतनी स्वादिष्ट है कि अगर आप एक बार खा लेंगे, तो आप  पूरे स्टॉक को खत्म करने के लिए उत्सुक होंगे. ब्राउनी स्वादिष्ट हैं और यह रेसिपी नट्स के साथ आती है.
 
मसाबा गुप्ता चॉकलेट केक को पसंद करती हैं, आपकी पसंदीदा चॉकलेट मिठाई कौन सी है? हमें कमेंट में बताएं.