शिल्पा शेट्टी लंदन में समर वेकेशन के ले रही हैं मजे, संडे बिंज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

इस बार, शिल्पा शेट्टी ने संडे बिंज के मजे लिए, लेकिन इस बार उनके इस संडे बिंज में कुछ हेल्दी और टेस्टी फूड आइटम्स भी शामिल थे.

शिल्पा शेट्टी लंदन में समर वेकेशन के ले रही हैं मजे, संडे बिंज देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

शिल्पा शेट्टी के संडे बिंज को देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

शिल्पा शेट्टी इन दिनों समर वेकेशन को एंज्वाए कर रही हैं. फिलहाल वो इन दिनों लंदन में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. लंदन में वो खूबसूरत जगहों पर घूमी और इस वेकेशन में और एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था बेहतरीन खाना. अपनी ट्रेडमार्क स्टाइल में, शिल्पा शेट्टी ने लंदन में एक स्वादिष्ट संडे बिंज के मजे लिए. हालांकि, गूई डेसर्ट और टेस्टी चीज के साथ उन्होंने संडे बिंज में हेल्दी फूड के भी मजे लिए. 

यहां देखें पोस्ट

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा मजे से खाती दिखीं स्ट्रॉबेरी, क्यूट वीडियो वायरल, जानें Strawberry के फायदे

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,"संडे फ्रूट बिंज." इस क्लिक में, हम एक्ट्रेस को एक फ्रूट स्टाल के साथ सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं, जिसमें बहुत सारे फ्रूट्स नजर आ रहे हैं. इस स्टाल पर तरबूज, अनार, जामुन और फलों की स्मूदी भी थी. शिल्पा ने अपने फॉलोवर्स से पूछा,"किसने कहा कि हेल्दी टेस्टी नहीं हो सकता."

यह कोई पहला फूड पोस्ट नहीं है जिसे शिल्पा शेट्टी ने अपने लंदन वेकेशन से शेयर किया है. इससे पहले भी वह लंदन के एक फार्महाउस में स्ट्रॉबेरी तोड़ती नजर आई थीं. क्लिप में उनके साथ उनका बच्चा वियान और समिशा भी नजर आए थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "स्ट्राबेरी तोड़ते हुए खुश हो रही हूं." 

शिल्पा शेट्टी नाश्ते में खाती हैं टेस्टी और हेल्दी खाना, यहां है इस बात का सबूत- Pics Inside

यहां देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने 8 जून को लंदन में अपना बर्थडे भी सेलीब्रेट किया. इस सेलीब्रेशन की जो उन्होंने फोटोज शेयर की उसमें हम देख सकते हैं कि चॉकलेट क्रोसेंट पर लगी मोमबत्ती को ब्लो करते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने अपने फॉलोवर्स को बर्थडे विशेज के लिए थैंक्यू भी बोला.

यहां देखें पोस्ट

वहीं शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'निकम्मा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. बहुत जल्द वो रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सुखी' और 'भारतीय पुलिस बल' में भी नजर आने वाली हैं.

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com