Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने करिश्मा, मलाइका, अमृता और करीना के साथ लंच पार्टी होस्ट की, देखें तस्वीरें

Manish Malhotra Lunch Party: हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने दोस्तों और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ लंच होस्ट किया. और यह लंच निश्चित रूप से बहुत सारे स्वादिष्ट दिखने वाले फूड्स के साथ था.

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने करिश्मा, मलाइका, अमृता और करीना के साथ लंच पार्टी होस्ट की, देखें तस्वीरें

Manish Malhotra: लंच की तस्वीरें पोस्ट करते हुए मलाइका ने स्टोरी पर लिखा, "क्लियरली द स्वीटेस्ट होस्ट

खास बातें

  • जब से लॉकडाउन हुआ है, हम शायद ही अपने दोस्तों या प्रियजनों से मिल सकें.
  • मनीष मल्होत्रा एक फेमस डिजाइनर हैं.
  • लंच पार्टी में बहुत से स्वादिष्ट डेज़र्ट नजर आ रहे हैं.

Manish Malhotra Lunch Party:  जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, हम शायद ही अपने दोस्तों या प्रियजनों से मिल सकें. अपने घरों में बंद रहते हुए, हम में से कई लोगों ने ऐसी प्रमुख चीजों को याद किया है जो अन्यथा सामान्य होतीं. लेकिन लंबे समय के बाद अपने दोस्तों से मिलने का अहसास और खुशी निश्चित रूप से अच्छी है. और जब ऐसा होता है तो हम सभी जानते हैं कि फूड्स के साथ यादों को याद करने का सबसे अच्छा तरीका है! और यही हाल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​का भी है!

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ने शेयर की मुंह में पानी ला देने वाली स्वीट, देखें तस्वीर

हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने दोस्तों और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ लंच होस्ट किया. और यह लंच निश्चित रूप से बहुत सारे स्वादिष्ट दिखने वाले फूड्स के साथ था. लंच की तस्वीरें पोस्ट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्टोरी पर लिखा, "क्लियरली द स्वीटेस्ट होस्ट (वह सभी मिठाई पोस्ट करें)" जबकि करिश्मा कपूर ने भी वही फोटो शेयर की और लिखा "इटरनल पोजर."
Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

स्टोरी में, आप एक ड्राई फ्रूट केक, एक मलाईदार बर्फीली दिखने वाली मिठाई के ऊपर बड़ी स्ट्रॉबेरी, एक स्वादिष्ट दिखने वाली पाई और स्वादिष्ट अच्छाई से भरे दो कटोरे देख सकते हैं. स्टोरी पर एक नजरः

gl6b5hrg

मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

osmq4q88

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने कम्फर्ट फूड के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47 वां बर्थडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर इस स्वादिष्ट भोजन ने आपको भूखा बना दिया है, तो चिंता न करें क्योंकि हमारे पास सिर्फ वही रेसिपी हैं जिनकी आपको आवश्यकता है. तो जब आप अगली बार अपने घर पर पार्टी करें, तो ये स्वादिष्ट ड्राई फ्रूट केक बनाएं और अपने दोस्तों को इस ट्रिट से इंप्रेस करें.