रिया कपूर का Maldives ट्रिप फूड लवर्स के लिए किसी Heaven से कम नहीं, यहां देखें पोस्ट

Maldives Trip: मालदीव पिछले कुछ सालों में ट्रैवेलर्स के लिए एक हॉट डेस्टिनेशन बन गया है. हमने कई फ्रेंड्स, फैमिली के मेंबर और यहां तक ​​कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी वहां जाते देखा है.

रिया कपूर का Maldives ट्रिप फूड लवर्स के लिए किसी Heaven से कम नहीं, यहां देखें पोस्ट

खास बातें

  • रिया कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • रिया कपूर को कुकिंग भी पसंद है.
  • रिया कपूर इस समय मालदीप में है.

Maldives Trip: मालदीव पिछले कुछ सालों में ट्रैवेलर्स के लिए एक हॉट डेस्टिनेशन बन गया है. हमने कई फ्रेंड्स, फैमिली के मेंबर और यहां तक ​​कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी वहां जाते देखा है. आखिरकार, नीला समुद्र, साफ आसमान, फ्रेश फूड और कम्फर्ट का समय कुछ ऐसी चीजें हैं जिनका कोई विरोध नहीं कर सकता. हाल ही में, स्टाइलिस्ट और प्रोड्यूसर रिया कपूर भी उन मशहूर सेलिब्रिटी के ग्रूप में शामिल हुईं, जिन्होंने मालदीव की यात्रा की है! जहां रिया कपूर ने अपने एडवेंचर और पलों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, वहीं उन्होंने एक रील भी पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपनी ट्रीप के बारे में सब कुछ बताया. खूबसूरत सनसेट का आनंद लेने से लेकर बीच के पास कुछ निजी समय तक, रिया का वेकेशन एक सपने की तरह लगती है. लेकिन, इन बातों के बीच, जिस चीज ने वास्तव में हमारा ध्यान उसकी रील ने खींचा, वह था स्वादिष्ट फूड जो प्रोड्यूसर ने मालदीव में खाया था.

उनकी रील में आप सबसे पहले उनके पति करण बुलानी को उनके लिए ड्रिंक तैयार करते और उन्हें सर्व करते हुए देख सकते हैं. इसके बाद, केपर्स के किनारे के साथ एक क्रीमी टोस्ट का एक छोटा सा वीडियो था. इसके बाद क्रिस्पी फ्राई और एक स्वादिष्ट डिप का आयोजन किया गया. लास्ट में, उसने एक बारबेक्यू से एक वीडियो साझा किया जहां टेबल डिप्स, सलाद, साग, ब्रेड और अन्य स्वादिष्ट फूड के साथ सेट की गई थी! नीचे उसकी रील पर एक नज़र डालें: 

Dal Tadka Recipe: पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की स्वादिष्ट दाल तड़का रेसिपी, फटाफट नोट करें...

रिया कपूर उन सेलिब्रिटी में से एक हैं जो फूडी भी हैं. वह हमेशा खाने के प्रति अपने प्यार को लेकर वोकल रही हैं. वास्तव में, यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप जानेंगे कि वह न केवल कई रेसिपीज में शामिल हैं, बल्कि उन्हें घर पर भी बनाती हैं. जब भी रिया अपने घर पर पार्टी करती है, तो वह टेबल को सभी स्वादिष्ट चीजों से सजाना सुनिश्चित करती है! इससे पहले, जब रिया कपूर के फ्रेंड उनके घर पर थे, तो उन्होंने उनके लिए मसालेदार चिकन, रेड-सॉस पास्ता को तुलसी के पत्तों, फ्राइज़ और अन्य चीजों के साथ पकाया था! आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं! 

Italian Dessert: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इटैलियन डिश को देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया कपूर के खाने के पोस्ट हमेशा ड्रूल करने लायक होते हैं. जैसा कि वह इस बारे में साझा करती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी प्लेट में आगे क्या होगा.