Viral Video: शादी में परोसे छोले चावल के साथ मिक्स कर के ये सब्जी, खाने का अजीबोगरीब वर्जन वायरल

Viral Video: एक इन्फ्लुएंसर ने हाल ही में कुल्हड़ में परोसी जाने वाली पालक छोले चावल नाम की एक डिश ट्राई की और यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

Viral Video: शादी में परोसे छोले चावल के साथ मिक्स कर के ये सब्जी, खाने का अजीबोगरीब वर्जन वायरल

कुल्हड़ में परोसे गए पालक, छोले चावल हुए वायरल.

खास बातें

  • एक वायरल वीडियो में बनते दिखी एक अजीबोगरीब डिश.
  • इसे छोले, चावल और पालक के साथ पकाया गया था.
  • देखिए इंटरनेट यूजर्स ने इस पर किए कैसे कमेंट.

Viral Video: बात जब भी शादियों की होती है तो जो बात सबसे पहले दिमाग में आती है वो है खूब सारी सजावट और खाना. शादियों में बेहतरीन सजावट से लेकर शानदार भोजन तक ये सभी चीजें इसको खास बनाती हैं. भव्य शादियों में होने वाला बुफे एक ऐसी चीज है जिसका हम सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं. खाने के शौकीन लोग जैसे ही शादी का इनविटेशन देखते हैं तो उनके दिमाग में स्ट्रीट फूड से लेकर देसी चाइनीज तक मिलने वाले टेस्टी फूड की कल्पना वो दिमाग में करने ही लगते हैं. लेकिन इस बार इंटरनेट पर शादी में मिलने वाली एक ऐसी डिश वायरल हो रही है जिसके बारे में आपने पहले सोचा नहीं होगा. हाल ही में एक इन्फ्लूएंसर ने शादी के समारोह में कुल्हड़ में परोसी जाने वाली पालक छोले चावल नाम की एक डिश ट्राई की और इस क्लिप ने ऑनलाइन खूब सुर्खियां बटोरीं. आइए देखते हैं क्या खास है इसमें:

गणतंत्र दिवस पर इन रेस्तरां में मिल रहा खास ऑफर, फैमिली के साथ करें सेलिब्रेट

वीडियो को @dakuwithchaku नाम के एक प्रोफाइल से सोमवार दोपहर ट्विटर पर शेयर किया था. इसे पोस्ट किए जाने के समय के कुछ देर बाद ही इसको 343k से अधिक व्यूज और 1.2k लाइक्स मिल चुके थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "कोई रोको इन इन्फ्लूएंजा को ..दिलचस्प डिश...ज्यादातर भारतीय दाल चावल और सब्जी ऐसे ही खाते हैं."

वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि पालक छोले चावल नामक एक डिश बनकर तैयार हो रही है. इस अनोखी डिश को एक लाइव काउंटर पर तैयार किया जा रहा था और इसे बनाने में बहुत सारी दिलचस्प सामग्रियों का इस्तेमाल किया गया था. इसे बनाने में सबसे पहले चावल के एक बड़े स्कूप को थोड़े से घी के साथ तवे पर गर्म किया गया, फिर छोले और पालक की सब्जी दोनों को चावल में एक चुटकी चाट मसाला के साथ डाल कर मिक्स कर दिया गया. इसके ऊपर कुछ प्याज के छल्ले सजाए गए थे और इस डिश को मिट्टी के कुल्हड़ पर परोसा गया था.
 

जहां कुछ लोगों को ये कॉम्बिनेशन पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों ने इसे बेकार बताया. एक यूजर ने कहा, "कुल्हड़ या मटके में परोसी जाने वाली डिश के लिए कोई भी इनोवेशन आजमाने लायक नहीं है.इस बकवास को बंद करें।" एक अन्य ने लिखा, "मेरी बेटी स्कूल के बाद लगभग हर रोज इस डिश को खाती है, लेकिन अफसोस! उसने कभी इसकी तारीफ नही की." कुछ अन्य लोगों ने कहा कि यह स्टार्टर नहीं बल्कि मेन कोर्स आइटम था. एक यूजर ने लिखा, "मेन कोर्स प्लेट कुल्हड़ स्टार्टर में बदल गई."

आइए ऐसे ही कमेंट्स पर डालते हैं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुल्हड़ में परोसे जाने वाले पालक छोले के बारे में आपने क्या सोचा? क्या आप भी इसे ट्राई करना चाहेंगे? हमें कमेंट्स में जरूर बताएं.