Thali Time: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की 9 बाउल से भरी थाली देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां जानें क्या है खास आइटम

Malaika Arora Thali Time: मलाइका को समय-समय पर मीठे व्यंजन से लेकर इंडियन और साउथ इंडियन खाने का मजा लेते देखा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा ने 16.1 मिलियन की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खाने-पीने की चीजें शेयर करती हैं.

Thali Time: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की 9 बाउल से भरी थाली देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां जानें क्या है खास आइटम

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के 16.1 मिलियन फैन फॉलोइंग हैं.

Malaika Arora Thali Time: मलाइका अरोड़ा उन सेलेब्रिटी में से एक है जो हमें फूड गोल देना बंद नहीं करती है. दिवा ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में एक जगह बनाई है जो एक गहरी फिटनेस व्यवस्था का पालन करती है, और खुद को फूड के मामले में भी समय-समय पर शामिल करती है. जो लोग उसे करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह बिग फूडी हैं. मलाइका अरोड़ा ने 16.1 मिलियन की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खाने-पीने की चीजें शेयर करती हैं. जहां वह अपनी पसंद की चीजें खाने से नहीं कतराती हैं, वहीं वह सख्त और हेल्दी डाइट फॉलो करने का भी ध्यान रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक कम्फर्ट थाली इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नज़र यहां डालेंः

32umlvgo

Viral Video: जवान बेटे ने हरी चटनी छोड़ कर मांगी मेयोनेज़, तो मां ने पूछा गर्लफ्रेंड से जुड़ा ये सवाल, हंसी से लोटपोट हो रहे हैं यूजर्स...

असल में कई लोगों का ऐसा मानना है कि एक्ट्रेस अपने आपको फिट और हेल्दी रखने के लिए केवल सलाद और सूप को ही डाइट में शामिल करती हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. मलाइका को समय-समय पर मीठे व्यंजन से लेकर इंडियन और साउथ इंडियन खाने का मजा लेते देखा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट पोस्ट में कम्फर्ट थाली के बारे में था. कुल मिलाकर, इसमें कई स्वादिष्ट करी और सब्जियों से भरे नौ बाउल थे. हम सेंटर में दाल मखनी, छोले, सब्जियों की एक रेंज, कुछ साग, रायता, सलाद, रोटी और चावल का एक छोटा ढे़र देख सकते हैं. ओह, और गुलाब जामुन के उस पीस को याद मत करो. “यह थाली का समय है,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया. 
जरा देखो तो:

Rubina Food Diaries: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम निश्चित रूप से थाली के लिए मलाइका अरोड़ा के प्यार को शेयर करते हैं. आखिरकार, यह एक फुल मील है. जो लंच या डिनर के लिए परफेक्ट है.