Viral Video: जवान बेटे ने हरी चटनी छोड़ कर मांगी मेयोनेज़, तो मां ने पूछा गर्लफ्रेंड से जुड़ा ये सवाल, हंसी से लोटपोट हो रहे हैं यूजर्स...

'Chupchap Kha': हेल्दी खाना और एक एक्टिव लाइफस्टाल को लीड करना अक्सर स्वादिष्ट जंक फूड खाने की इच्छा से लड़ना शामिल होता है. जैसे-पिज्जा, फ्राइज़ और बर्गर से लेकर मोमोज, पकौड़े और फ़िज़ी ड्रिंक्स तक.

Viral Video: जवान बेटे ने हरी चटनी छोड़ कर मांगी मेयोनेज़, तो मां ने पूछा गर्लफ्रेंड से जुड़ा ये सवाल, हंसी से लोटपोट हो रहे हैं यूजर्स...

'Chupchap Kha' इंस्टाग्राम पर साझा की गई क्लिप में, मां किचन में पकौड़े बना रही है.

खास बातें

  • मां बेटे का मजेदार वीडियो.
  • मां ने बनाएं पकौड़े.
  • इस वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया.

'Chupchap Kha': हेल्दी खाना और एक एक्टिव लाइफस्टाल को लीड करना अक्सर स्वादिष्ट जंक फूड खाने की इच्छा से लड़ना शामिल होता है. पिज्जा, फ्राइज़ और बर्गर से लेकर मोमोज, पकौड़े  और फ़िज़ी ड्रिंक्स तक, हममें से अधिकांश को बिना मर्जी के हर दूसरे खाने को छोड़ना पड़ता है जो फिटनेस जर्नी में हमारी प्रोसेस में बाधा बन सकता है. फास्ट फूड के अलावा, कभी-कभी हमें घर का बना खाना खाने से भी मना करना पड़ता है, जो कम्फर्ट होता है लेकिन इसमें कुछ एक्स्ट्रा कैलोरी भी होती है. यदि आप उन फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों में से एक हैं, तो संभव है कि आपने अपनी खाने की प्रेफरेंस से अपनी मां को नाराज़ किया हो. अब, एक मजेदार वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक ऐसा ही व्यू दिखाया गया है, जहां एक लड़का हेल्दी कारणों का हवाला देते हुए अपनी मां द्वारा बनाए गए पकौड़े खाने से मना कर देता है, लेकिन आखिरकार उसे खाना पड़ता है.

इंस्टाग्राम पर साझा की गई क्लिप में, मां किचन में पकौड़े बना रही है, तभी उसका बेटा अंदर आता है और कहता है, “ यार, मम्मी, मैंने अभी आपको बोला है, मैं एक्सरसाइज करने जाऊंगा. आप फिर अच्छा-अच्छा बनने लग गए.” 

Rubina Food Diaries: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें पोस्ट

तुरंत जवाब देते हुए, मां जोर देकर कहती है कि वह हमेशा अच्छा खाना बनाती है. वह फिर अपने बेटे से पूछती है कि उसे पकौड़े खाने से किसने मना किया है. “ जब हमारी उम्र में आओगे ना तो तुमसे खाया नहीं जाएगा, अभी तुम्हे खाने नहीं हैं.”

अपने बेटे को मनाने के लिए, मां उसे पकौड़े छोड़ने के लिए कहती है और इसके बजाय थाली उसके पिता को दे देती है. यह सुनकर बेटा पकौड़े खाने के लिए तुरंत तैयार हो जाता है और साथ में कुछ मेयोनीज़ भी मांगता है. “ मेयोनीज़ के साथ नहीं खाना है, धनिया-पुदीना की चटनी के साथ खाना है ” वह जवाब देती हैं. 

बस रोक कर चिकन लेने के लिए दौड़ गया बस ड्राइवर, हो गया वायरल, इंटरनेट पर फूटा लोगों का गुस्‍सा और संवेदना, कहा 'रिकॉर्डिंग बंद करो', 'वो भी इंसान है'...

मां पूछती है, " मेयोनीज़ तेरी गर्लफ्रेंड लगती है ?"

मां और बेटे के बीच गुदगुदाने वाले आदान-प्रदान ने जल्द ही ध्यान आकर्षित किया और इसे छह लाख से अधिक बार देखा गया. वीडियो कई यूजर के साथ रिसोनेट हुआ. एक यूजर ने लिखा,  " हमारे घर पर भी ऐसा ही होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य ने कहा, "मां का बिना शर्त प्यार"