मलाइका अरोड़ा का 'Sunday Indulgences' स्वीट, क्रिस्पी और टेस्टी, देखें तस्वीर

Malaika Arora Sunday Indulgence: मलाइका अरोड़ा का खाने के प्रति प्यार दुनिया में किसी से छुपा नहीं है. वह एक हार्डकोर फूडी है और इसे दुनिया को बताने से कभी नहीं कतराती है.

मलाइका अरोड़ा का 'Sunday Indulgences' स्वीट, क्रिस्पी और टेस्टी, देखें तस्वीर

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा क्लीन और हेल्दी ब्रेकफास्ट पसंद करती है.

खास बातें

  • मलाइका एक हार्डकोर फूडी है.
  • फोटो-शेयरिंग ऐप पर मलाइका के 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

Malaika Arora Sunday Indulgence:  मलाइका अरोड़ा का खाने के प्रति प्यार दुनिया में किसी से छुपा नहीं है. वह एक हार्डकोर फूडी है और इसे दुनिया को बताने से कभी नहीं कतराती है. वास्तव में, यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप मलाइका को उनके फेवरेट ट्रीट में समय-समय पर लिप्त होते पाएंगे. क्लीन और हेल्दी ब्रेकफास्ट बाउल से लेकर उनके सभी गिल्ट फूड तक- वह फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने 13.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ यह सब साझा करती है. और जो चीज हमें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है वह यह है कि वह अपनी डाइट को कितनी अच्छी तरह बैलेंस करती है. वह एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो न केवल खाने और हेल्दी रहने में विश्वास करती हैं, बल्कि बैलेंस डाइट की भी कसम खाती हैं- जिसमें हेल्दी और टेस्टी सभी चीजें शामिल हैं. उदाहरण के लिए, इंस्टाग्राम पर उसकी लेटेस्ट स्टोरी को ही लें.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का टेस्टी साउथ इंडियन लंच, देखें तस्वीरें

संडे इन्डल्जन्स के लिए कहता है. यह वीक में एक दिन होता है जब हम अपनी डाइट संबंधी आइडिया को दूर रखते हैं और अपने सभी पसंदीदा फूड का सेवन करते हैं. मलाइका अरोड़ा के लिए भी ऐसा ही लगता है. संडे की रात कैसी दिखती थी, इसकी एक झलक साझा करने के लिए वह इंस्टाग्राम पर गईं. और हम यह केवल इन्डल्जन्स फूड के बारे में थे. वह एक टेस्टी तिरामिसु फ्रेंच टोस्ट की तस्वीर साझा की और साथ में लिखा, "संडे इन्डल्जन्स". टेस्टी इंस्टा-स्टोरी पर एक नजरः

up4du2f

Rakulpreet Singh: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह सबसे टेस्टी ट्रीट का लुत्फ लेती, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्टी लग रहा है, है ना? हमें कहना होगा कि क्रीमी तिरामिसू के साथ क्रिस्पी टोस्ट के बारे में सोचा जाना ही लालची बना रहा है. जब हम इस यूनिक फ्रेंच टोस्ट रेसिपी की तलाश में हैं, तो यहां फ्रेंच टोस्टों की एक लिस्ट दी गई है, जिन्हें आप घर पर बनाकर खा सकते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि इस लिस्ट में मीठे और नमकीन दोनों तरह के फ्रेंच टोस्ट रेसिपी शामिल हैं, जो हर प्रकार के स्वाद को ध्यान में रखते हैं. फ्रेंच टोस्ट रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.