विज्ञापन
This Article is From Mar 28, 2022

Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा का स्वादिष्ट केक आपको भी कर देगा ड्रूल, देखें तस्वीर

Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे बड़ी फूडी में से एक हैं. और, अब, एक्ट्रेस ने उन्हें गिफ्ट में दिए गए एक विशाल केक की एक तस्वीर साझा की है. यह एक स्पेशल कस्टमाइज्ड टू-टियर चॉकलेट डिलाइट है.

Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा का स्वादिष्ट केक आपको भी कर देगा ड्रूल, देखें तस्वीर
यह एक स्पेशल कस्टमाइज्ड टू-टियर चॉकलेट डिलाइट है.

Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे बड़ी फूडी में से एक हैं. और, अब, एक्ट्रेस ने उन्हें गिफ्ट में दिए गए एक विशाल केक की एक तस्वीर साझा की है. यह एक स्पेशल कस्टमाइज्ड टू-टियर चॉकलेट डिलाइट है. यह नीचे की तरफ गहरे मैरून फ्लोरल डिटेलिंग से घिरा हुआ है. इसके अलावा, इसमें एक खूबसूरत लेडी फिगर [मलाइका जैसी दिखती है] एक शानदार रेड ड्रेस पहने टॉप पर खड़ी दिखाई दे रही है. साथ में हम मलाइका की फ्रंट साइड से जुड़ी फोटो भी देख सकते थे. शिमरी गोल्डन आइसिंग में कई अन्य डिज़ाइन हैं. जिस केक पर एक्ट्रेस का नाम लिखा हुआ था, वह हर तरह से आकर्षक लग रहा था. मलाइका ने लिखा, "इस यम्मी इडिबल केक के लिए धन्यवाद." उसने एक स्टिकर भी एज किया जिसमें लिखा था, "सो स्पेशल."   

8d0hatjg

वायरल हैक की मदद से आप बड़ी आसानी से चिपचिपी सामग्री को माप सकते हैं, यहां देखें पोस्ट

सिर्फ केक ही नहीं मलाइका अरोड़ा को हर रूप में चॉकलेट का शौक है. इस महीने की शुरुआत में, उसने एक स्वादिष्ट दिखने वाली चॉकलेट की एक तस्वीर साझा की और हमें हंग्री बना दिया. फिटनेस और साफ-सुथरी खाने की आदतों की एक मजबूत पैरोकार होने के अलावा, हम जानते थे कि मलाइका के भी अपने दिन होते हैं जब उन्हें चॉकलेट खाने का मन करता है. मलाइका के डिलेक्टेबल चॉकलेट टब में ब्लूबेरी, चिया सीड्स, ग्रेनोला, नट्स और चॉकलेट बाइट भी दिखाई दिए. उसने लिखा, "फ्यूल"     

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग से खुद को कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें तस्वीर

कभी-कभी, मलाइका अरोड़ा के लिए, एक अच्छे वीकेंड का मतलब घर पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताना और यूनिक फूड का आनंद लेना होगा. कुछ दिनों पहले, हमने उसे शानदार पैनकेक में लुफ्त होते हुए और उसके स्वीट टीथ का सबसे अच्छा ट्रीट करते हुए देखा. बेरी-रिच डेलिकसी को टॉप पर वाइट क्रीम की एक डॉल से सजाया गया था. हालांकि वहां मलाइका अकेली नहीं थीं. हम उनके पालतू कुत्ते कैस्पर को भी आसपास देख सकते हैं. उसने तस्वीर को कैप्शन दिया "पैनकेक सैटरडे."    

देखेंः क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की न्यूयॉर्क फ़ूड डायरीज़ में...

स्वीट्स हमारे दिन को बहुत बेहतर बनाती हैं और ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा भी अलग नहीं हैं. एक बार, वह अच्छी तरह से पके हुए क्रंची कुकीज़ खा रही थी. उन्होंने भरे हुए बॉक्स का एक स्नैप साझा किया है, जिसमें एक कुकी बरकरार है और दूसरी आधी खाई हुई है. हम जानते थे कि यह मलाइका थी जो अपने स्वीट ट्रीट में शामिल होने के लिए वीडियो का इंतजार नहीं कर सकती थी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वायरल हैक की मदद से आप बड़ी आसानी से चिपचिपी सामग्री को माप सकते हैं, यहां देखें पोस्ट
Malaika Arora Cake: मलाइका अरोड़ा का स्वादिष्ट केक आपको भी कर देगा ड्रूल, देखें तस्वीर
Masaba Sweet And Spicy Breakfast: Masaba Gupta's Sweet And Spicy Breakfast, Here's The Recipe
Next Article
Sweet And Spicy Breakfast: मसाबा गुप्ता का स्वीट और स्पाइसी ब्रेकफास्ट, यहां देखें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com