मलाइका अरोड़ा को क्या है स्ट्रीट फूड में पसंद, यहां जानें

हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्स भी अलग नहीं हैं. हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने अपने इ​वनिंग इंल्डजेंस की एक झलक शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और इसने हमारे मुंह में पानी ला दिया.

मलाइका अरोड़ा को क्या है स्ट्रीट फूड में पसंद, यहां जानें

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने अपने इ​वनिंग इंल्डजेंस की एक झलक शेयर की.
  • मलाइका अरोड़ा ने स्वादिष्ट पानी पुरी की एक स्टोरी शेयर की.
  • वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपडेट रखती है.

स्ट्रीट फूड के प्रति भारतीयों के प्रेम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अगर आप अपने आस-पास देखें, तो आपके आस-पड़ोस के हर नुक्कड़ पर कुछ न कुछ स्वादिष्ट होगा. समोसा हो, वड़ा पाव, पकोड़ा हो या मोमोज, ये स्ट्रीट फूड व्यंजन इतने लाजवाब हैं कि दिन में किसी भी समय हम इनका मजा ले सकते हैं. और यह पता चला है कि हमारे फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्स भी अलग नहीं हैं. हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने अपने इ​वनिंग इंल्डजेंस की एक झलक शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और इसने हमारे मुंह में पानी ला दिया. अनुमान लगाओ कि यह क्या है? आइए हम आपको बताते हैं, यह और कुछ नहीं स्वादिष्ट पानी पुरी है.

इस तरह बनाएं घर पर मजेदार खस्ता कचौरी- Recipe Video Inside

मलाइका अरोड़ा ने स्वादिष्ट पानी पुरी की एक स्टोरी शेयर की जिसका उन्होंने मजा लिया. स्टोरी में, हम एक ट्रे देख सकते हैं जिसमें सभी पानी पुरी सामग्री रखी हुई हैं. हमें पानी पुरी, बूंदी, फलेवर वाले पानी की एक बोतल, इमली की चटनी और दो डिब्बे जिसमें एक मूंग दाल से भरा हुआ और दूसरा उबला हुआ चने का लगता है देखने को मिला. "@MallikaBhat यू आर द बेस्ट, आपके लिए मेरा नया नाम डब्बावाली है," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. नीचे एक नज़र डालें.

7aift3b8

मलाइका अरोड़ा की स्टोरी को देखने के बाद हम निश्चित रूप से कह सकते है कि आपको भी पानी पुरी क्रेविंग होने लगी हैं. और अगर आपको ऐसा लग रहा है, तो यहां हम आपके लिए एक स्वादिष्ट पानी पुरी रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप आसानी से घर पर बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

खैर, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड दिवा ने अपनी फूडी डायरी से एक झलक शेयर की है. वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपने 16.6 मिलियन फॉलोअर्स को अपडेट करती रहती है कि वह क्या कर रही है. हाल ही में, उन्हें अपना दिन पूरा करने के बाद गुलाब जामुन से भरे बाउल का मजा लेते देखा गया. "मेरे दिन का बिल्कुल सही अंत," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. कहानी के बारे में और पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

सिर्फ 20 मिनट में कैसे बनाएं राजस्थानी सेव की सब्जी- Recipe Inside

मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com