Malaika Arora Food: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हेल्दी और टेस्टी बाउल को देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें पोस्ट

Malaika Arora Food: मलाइका अरोड़ा ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर हेल्दी स्मूदी से भरा बाउल की तस्वीर शेयर की. मलाइका खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Malaika Arora Food: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के हेल्दी और टेस्टी बाउल को देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें पोस्ट

Malaika Arora Food: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हेल्दी खाना पसंद करती हैं.

मलाइका अरोड़ा और खाने के प्रति उनके प्यार को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. चाहे वह बाहर हो या घर पर, फूड के प्रति उनकी कमिटमेंट हमेशा बनी रहती है. एक्ट्रेस टेस्ट और हेल्थ के बीच एकदम परफेक्ट बैलेंस रखती हैं. मलाइका की फूड डायरी के हालिया अपडेट में, उन्होंने दो टेस्टी फूड के साथ हमारी टेस्ट बड को छेड़ा. पहली तस्वीर में कटे हुए ड्रैगन फ्रूट का एक बाउल दिखाया गया है. इसके बाद कद्दू के बीज छिड़के हुए रिच, ब्राउन रंग की स्मूदी से भरा बाउल आया. उनके हैशटैग से पता चला कि यह एक घर का बना वेजिटेरियन प्रोटीन स्मूथी बाउल था. एक नज़र यहां डालेंः 

ये भी पढ़ें-  Hygiene Left The Chat: इस तरह तैयार किया जाता है बाजार में मिलने वाला मंचूरियन, वायरल वीडियो देख...

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

लगभग एक सप्ताह पहले, मलाइका अरोड़ा गोवा में अपनी फैेमिली के साथ एक डिलाइटफुल कुलिनरी वेकेशन पर निकलीं. इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की एक सीरीज में, उन्होंने हमें अपने फेवरेट फूड की एक झलक दी. पहली तस्वीर में कुलिनरी स्किल को सबसे अच्छे से दिखने करने वाला एक वीडियो था. एक शेफ ने स्वादिष्ट कबाब की एक प्लेट को दिखाया. लेकिन जिस चीज़ ने वास्तव में हमारा ध्यान खींचा वह इन स्वादिष्ट व्यंजनों के में पापड़ का उपयोग था. चालाकी के साथ, शेफ ने धीरे से पापड़ को तोड़ दिया, और नीचे मुंह में पानी ला देने वाले कबाब दिखने लगे. अगली तस्वीर में  मटन करी, तंदूरी चपाती और क्रिस्पी फ्राइड प्याज के साथ क्रीमी डिप से भरा एक बाउल दिखाया गया है. एक्ट्रेस ने अपनी ट्रीट का समापन मधुर स्वर में किया. उनकी पसंद की मिठाई स्वादिष्ट रबड़ी से सजा हुआ स्वादिष्ट गुलाब जामुन था. 
ये भी पढ़ें-  Customised Omelettes: क्या कभी आपने खाया है मिल्क ऑमलेट? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे इंटरनेट से मिली...

अपने गोवा गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर से पहले, दिल्ली के एक होटल में रहने के दौरान मलाइका अरोड़ा को एक फ्रेंड से दिल छू लेने वाला सरप्राइज मिला. इससे मलायका खुश हो गईं क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इस डिलाइटफुल सरप्राइज की एक झलक साझा की. उन्होंने ट्रेडिशनल इंडियन स्वीट, घर में बनी पिन्नी से भरे डिब्बे की तस्वीर पोस्ट की. फोटो के साथ लिखे टेक्स्ट में कुछ लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है: "जब मेरे कमरे में पहुंचने से पहले ही, प्यार से बनाया गया घर की बनी पिन्नियों का एक डिब्बा मेरा इंतजार कर रहा होता है." 

आप मलाइका अरोड़ा की फूडी डायरियों के बारे में क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं!



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)