Customised Omelettes: क्या कभी आपने खाया है मिल्क ऑमलेट? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे इंटरनेट से मिली...

Customised Omelettes: अंडे से कई तरह की रेसिपीज बनाई जा सकती हैं. अंडे को प्रोटीन का सबसे अच्छा सोर्स माना जाता है. लेकिन कस्टमाइज्ड ऑमलेट बनाने का वीडियो हुआ वायरल तो अंडा खाने के शौकीनों का फूटा गुस्सा.

Customised Omelettes: क्या कभी आपने खाया है मिल्क ऑमलेट? यहां देखें वायरल वीडियो जिसे इंटरनेट से मिली...

Milk Omelette Recipe: अंडे से कई तरह की रेसिपीज बनाई जा सकती हैं.

खास बातें

  • अंडे प्रोटीन के सबसे अच्छे सोर्स माने जाते हैं.
  • यूनिक एग ऑमलेट वायरल वीडियो.
  • अंडे को ब्रेकफास्ट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

Latest Eggs-periment: अंडे किचन का अनिवार्य स्टेपल हैं. कई डिशेज बनाने के लिए कई लोग इन्हें पसंद करते हैं. क्लासिक उबले अंडे और सुबह के आमलेट से लेकर हार्टली अंडा सलाद और स्वादिष्ट अंडा करी तक, अंडे पूरे दिन के मील के लिए एक पसंदीदा सामग्री हैं. हालांकि, लगातार ट्रेंड हो रहे फूड एक्सपेरिमेंट की दुनिया में, सिंपल अंडा भी कई तरीकों से चेंच होने से अछूता नहीं है. हम सभी ने इंटरनेट पर कुछ अजीबोगरीब डिशेज का प्रेजेंटेशन देखा है - अंडा पानी पुरी, चिप्स ऑमलेट और यहां तक ​​कि वेजिटेरियन अंडे के बारे में सोचें. लेकिन अब, अपने आप को लेटेस्ट क्रिएशन- दूध आमलेट के लिए तैयार करें. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. इस यूनिक कुलिनरी इंवेशन को देखने के बाद, इंटरनेट अनफ़िल्टर्ड ओपिनियन और कमेंट से भरा पड़ा है.

वीडियो में, एक आदमी एक स्ट्रीट वेंडर के पास जाता है जो कस्टूमर की इच्छा के अनुसार कस्टम ऑमलेट तैयार करने में माहिर है. यहां, आदमी दूध के आमलेट के लिए एक यूनिक फरमाइश करता है. वेंडर चार अंडों का उपयोग करके हाफ फ्राई अंडे का बेस बनाने के लिए एक पैन में बटर गर्म करके आगे बढ़ता है. फिर वह पैन में दूध डालता है, उसके बाद सामग्री का मिश्रण - कटा हुआ प्याज, नमक, लाल मिर्च पाउडर, और उसके पापा से मिला मसालों का एक स्पेशल मिश्रण. एक बार जब ऑमलेट अच्छी तरह से पक जाता है, तो इसे एक प्लेट में टोस्टेड ब्रेड के साथ सर्व किया जाता है.
ये भी पढ़ें- इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अंडा, उठाने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम
एक नजर वीडियो में डालेंः 

ये भी पढ़ें- Leftover Dal Recipe: रात की बच गई है दाल तो नाश्ते में ऐसे बनाएं स्वादिष्ट और हेल्दी डिश, फाटाफट नोट करें रेसिपी

वीडियो को कुल 382 हजार बार देखा गया है, और अंडे के शौकीन इस डिश के प्रति अपनी कड़ी अस्वीकृति व्यक्त करने में काफी वोकल रहे हैं.
एक यूजर ने लिखा, "स्वीट पोइजन सर्व के लिए तैयार है."
एक अन्य यूजर ने कहा, "अगला एक्सपेरिमें हार्पिक के साथ हाफ फ्राई होना चाहिए."
किसी ने कहा, "भैया मुझे एक किलो डायरिया और थोड़ा सा हार्ट अटैक देना.''
एक व्यक्ति ने पूछा, "भाई मेयोनेज़ का ऑमलेट बना दोगे. [क्या आप मेयोनेज़ का उपयोग करके ऑमलेट बनाएंगे?]"
इस वीडियो के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com