विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 31, 2021

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने किचन में पकाया कुछ एक्साइटिंग, क्या आप गेस कर सकते हैं

Malaika Arora Cooking: मलाइका अरोड़ा हमें आश्चर्यचकित करने में कभी फेल नहीं होती हैं. चाहे वह उनके फिटनेस वीडियो या उनकी डाइट का सीक्रेट हो वह अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती हैं.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने किचन में पकाया कुछ एक्साइटिंग, क्या आप गेस कर सकते हैं
Malaika Arora: दिवा ने किचन में खुद की खाना पकाने की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की.

Malaika Arora Cooking: मलाइका अरोड़ा हमें आश्चर्यचकित करने में कभी फेल नहीं होती हैं. चाहे वह उनके फिटनेस वीडियो या उनकी डाइट का सीक्रेट हो वह अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती हैं, मलाइका हमें उन कई हैट्स से प्रेरित करती हैं जो वह करती हैं. और अगर उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखें तो लगता है कि मलाइका कुछ नया और स्वस्थ करने के लिए तैयार हैं! दिवा ने किचन में खुद की खाना पकाने की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नज़रः

Malaika Secret Food: क्या है मलाइका अरोड़ा का फिटनेस सीक्रेट फूड? यहां जानें

तस्वीर में, मलाइका को रसोई में पकवान पकाते और चखते हुए देखा जा सकता है और उनके फैंस को यह अनुमान लगाने से नहीं रोका जा सकता है कि क्या खाना बनाया जा है! जबकि कुछ ने भिंडी लिखी, दूसरों ने सोचा कि यह परवल या कुंदरू हो सकता है. करीबी दोस्त महीप कपूर ने भी अपना अनुमान लगाया और लिखा "करेला.

कुछ एक्साइटिंग कुकिंग की है और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. कोई अनुमान लगा सकता है क्या है? #HealthFirst #Fitness #HealthyMeals #FHealthGoals #Health_Feep #Hestest #TastyandHealthy- मलाइका ने अपने कैप्शन में लिखा, फैंस से कई आकर्षित उत्तर मिले. उसके दोस्तों को जवाब देने की जल्दी थी- शेफ सरनश गोइला ने उत्साहपूर्वक टिप्पणियों में पूछा "क्या आप खाना पकाने का शो कर रहे हैं" एक्टर और मॉडल सोफी चौधरी ने लिखा: "पेशेवर तड़क-भड़क चाहिए बस एक मंजिल ऊपर.

पोस्ट में हैशटैग निश्चित रूप से स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित कुछ चीजों के बारे में संकेत देता है, लेकिन अगर यह खाना पकाने का शो या कुछ और है, तो यह देखा जाना बाकी है! क्या आपके पास कोई अनुमान है कि मलाइका अब क्या कर रही है? 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने किचन में पकाया कुछ एक्साइटिंग, क्या आप गेस कर सकते हैं
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;