मलाइका अरोड़ा ने नाश्ते में खाया हेल्दी और टेस्टी खाना, देखकर आपके मुुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा ने अपने टेस्टी ब्रेकफास्ट की एक फोटो शेयर की है, जिसमें हम उनकी प्लेट में टेस्टी एवोकाडो टोस्ट देख सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने नाश्ते में खाया हेल्दी और टेस्टी खाना, देखकर आपके मुुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को अपने खाने-पीने के शौक से अपडेट रखती हैं.

हम तो बस मलाइका अरोड़ा के सोशल मीडिया पर फिदा हैं. क्यों? खैर, शुरुआत के लिए, यह सब अच्छे माहौल और बढ़िया खाने के बारे में है. बी-टाउन डीवा ने कभी भी खाने के लिए अपने प्यार को जाहिर करने में संकोच नहीं किया है, और इसके चलते, हमें अक्सर उसके लाजवाब गैस्ट्रोनॉमिकल कारनामों के बारे में अपडेट मिलते रहते हैं. अब, मलाइका ने अपने पसंदीदा नाश्ते की एक झलक शेयर की और यह बेहद हेल्दी था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नाश्ते की एक फोटो डाली, अब आप सोचेंगे कि मेनू में क्या था? बता दें कि वो था टेस्टी एवोकैडो टोस्ट. फोटो में, हम एक प्लेट देख सकते हैं जिसमें एक एवोकैडो सैंडविच दो हिस्सों में कटा हुआ दिख रहा है. इसे टोस्टेड मल्टी-ग्रेन ब्रेड से तैयार किया गया था, जिस पर एवोकैडो स्प्रेड की लेयर लगाई गई थी और बीच में फ्राई किए हुए अंडे के साथ सर्व किया गया था. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "मेरा करेंट फेवरेट ब्रेकी...3 इंग्रीडिएंट्स एवोकैडो टोस्ट."

यहां देखें मलाइका अरोड़ा के पसंदीदा नाश्ते की तस्वीर:

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब मलाइका अरोड़ा ने अपने टेस्टी फूड के बारे में फैंस के साथ शेयर किया है. इन दिनों मलाइका झलक दिखला जा के शूट पर बिजी हैं. लेकिन इन बिजी शेड्यूल के बीच में भी वो अपने फूड लव से दूर नहीं रही हैं. सेट पर अपने दोस्तों के साथ मलाइका जमकर टेस्टी खाने के मजे ले रही हैं. फिर वो घर से बन कर आई टेस्टी बिरयानी हो, मटन कीमा हो या चिकन करी. सभी के मजे मलाइका जमकर ले रही हैं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)