Lazy Lunch Recipe: लंच में सिर्फ 15 मिनट में बनाएं टेस्टी स्वीट कॉर्न-आलू सब्ज़ी

Lazy Lunch Recipe: हालांकि तनाव को कम करने के लिए अक्सर कुकिंग की सलाह दी जाती है, लेकिन कई बार हम किचन में प्रवेश नहीं करना चाहते हैं. और अगर आप अभी भी ऐसा ही कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक क्विक और आसान रेसिपी है.

Lazy Lunch Recipe: लंच में सिर्फ 15 मिनट में बनाएं टेस्टी स्वीट कॉर्न-आलू सब्ज़ी

खास बातें

  • कॉर्न-आलू सब्ज़ी एक टेस्टी रेसिपी है.
  • कॉर्न-आलू सब्ज़ी को आसानी से बना सकते हैं.
  • कॉर्न-आलू सब्ज़ी बहुत कम समय में बनकर तैयार हो जाती है.

Lazy Lunch Recipe: हालांकि तनाव को कम करने के लिए अक्सर कुकिंग की सलाह दी जाती है, लेकिन कई बार हम किचन में प्रवेश नहीं करना चाहते हैं. उन सुस्त दोपहरों के बारे में सोचें जब आप भूखे मर रहे हों लेकिन फीस्ट बनाने की कोई प्रेरणा न हो. तो तुम क्या करते हो? कई लोग उन बचे हुए खाने या कुछ खाना पहुंचाने का ऑप्शन चुनते हैं. लेकिन, अगर ये दोनों ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट नहीं हैं, तो आपको खुद को किचन में खींचकर कुछ पकाना होगा. और अगर आप अभी भी ऐसा ही कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक क्विक और आसान रेसिपी है जिसके लिए शायद ही किसी प्रयास की आवश्यकता हो! यहां हम आपके लिए स्वादिष्ट कॉर्न और आलू मसाला सब्ज़ी बनाने की रेसिपी लाए हैं!

जैसा कि नाम से पता चलता है, इस रेसिपी में दो मुख्य सामग्री की आवश्यकता होती है- स्वीट कॉर्न और आलू. यह रेसिपी उबाऊ लग सकती है, लेकिन इसमें एकदम कम्फर्ट देने वाला टेस्ट है जो एक आलसी दिन में एक व्यक्ति चाहता है! यह उन व्यंजनों में से एक है जो इसे बनाने में आसान और झटपट बनने वाले हैं. इसे बनाने के लिए आपको केवल कुछ मूल मसालों की आवश्यकता है. और यदि आप इसे और अधिक पौष्टिक बनाना चाहते हैं, तो आप अधिक सब्जियां एड कर सकते हैं. एक बार जब यह तैयार हो जाए, तो इसे घी से भरे फुल्के के साथ लें और इसका आनंद लें! इस डिश की पूरी रेसिपी नीचे जानिएः 

इन 4 लोगों को नहीं करना चाहिए आंवले का ज्यादा सेवन, फायदा की जगह हो सकता है नुकसान

कॉर्न आलू की सब्ज़ी रेसिपी- Corn And Aloo Sabzi Recipe:

सबसे पहले एक आलू को काट लें. अब एक पैन में थोड़ा सा तेल डालकर गरम करें और उसमें आलू डाल दें. उन्हें टेंडर होने तक पकने दें. तब तक किसी बर्तन में थोडा़ सा कॉर्न उबाल लें. अब आलू को चैक करें और नमक, लाल मिर्च पाउडर, काली मिर्च, धनिया मसाला और चाट मसाला डालें. इसे अच्छी तरह मिला लें. ऊपर से कॉर्न डालें और अच्छी तरह मिलाएं, पकने दें. ऊपर से थोड़ा बटर और धनिया डालें. फिर सर्व करें और आनंद लें! 

Dinner For Diabetic Patients: डायबिटीज पेशेंट हैं तो डिनर में खाएं ये चीजें कंट्रोल में रहेगा शुगर लेवल

इस कॉर्न आलू सब्जी की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com