विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 11, 2020

'डेट नाइट' पर गए केएल राहुल और टूट पड़े जापानी खाने पर, देखें Photo

केएल राहुल (KL Rahul) और डेविड माथिअस (David Mathias) ने अपनी 'डेट नाइट' पर स्वादिष्ट जापानी भोजन खाया, जिसकी तस्वीर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

'डेट नाइट' पर गए केएल राहुल और टूट पड़े जापानी खाने पर, देखें Photo
केएल राहुल (KL Rahul) ने मुंबई के टाउनहॉल में अपनी 'डेट नाइट' पर स्वादिष्ट जापानी खाना खाया.

केएल राहुल (KL Rahul) भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सबसे मजबूत बल्लेबाजों में से एक हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके शानदार प्रदर्शन को कई लोगों ने सराहा. इससे पहले कि वह आगामी खेल सीज़न में शामिल हो जाए, स्पोर्ट्सपर्सन ने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय 'डेट नाइट' 'Date Night' के लिए निकाल लिया है. हालांकि उनके एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Actress Athiya Shetty) के साथ डेटिंग करने की अफवाह है, लेकिन ऐसा नहीं था! तो फिर वह किसके साथ खाना खाने गए थे? वह एक स्वादिष्ट जापानी खाना खाने के लिए क्रिकेटर डेविड माथिअस (Cricketer David Mathias) के साथ खाना खाने गए थे.

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर चलाया Q/A सेशन, फैंस ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाई एक्ट्रेस, देखें Photo

आलू का छिलका ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने में है कमाल, छिपे हैं सेहत के कई और भी राज!

केएल राहुल (KL Rahul) और डेविड माथिअस (David Mathias) ने मुंबई के टाउनहॉल में अपनी 'डेट नाइट' पर स्वादिष्ट जापानी खाना खाया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस शानदार नाइट की तस्वीरें शेयर कीं. डेविड मैथिअस ने एक साथ अपनी शाम की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जो सभी टूथसम ग्रब से भरी हुई थीं. व्यंजनों में किमची सलाद और कुछ टेढ़े टेमपुरा भी थे. सुशी को दिलचस्प तरीके से परोसा गया, एक नाव के आकार का पकवान तीन लाइनों में रखा हुआ था.  दोनों ने अपने सुशी को हाथों में चॉपस्टिक लेकर मजे से खाया! तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

oojrhceg
m5b28rcg
va1g16no

जान्हवी कपूर के 23वें बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने काटे चार केक!

दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेटर डेविड मैथिअस अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को 'पार्ट-टाइम क्रिकेटर' और 'फुलटाइम फूडी' कहते हैं. केएल राहुल को भी खाना बहुत पसंद है, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक मैगज़ीन कवर के लिए रंगीन ब्रेकफ़ास्ट सीरिल पर बिंज किया है. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था "अनाज हत्यारा".

सुबह नाश्ते में ये 6 हेल्दी फूड्स खाने से होंगे कई लाभ, बढ़ेगी इम्यूनिटी, नहीं होंगे बीमार!

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) अपने खेल में काफी कुछ नया कर रहे हैं. केएल राहुल ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई में दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए बल्लेबाजी क्रम में अपना स्थान बरकरार रखा है. हम उनके आगामी मैचों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और हो सकता है कि हम उनके खाने वाले पक्ष की और भी झलकें देखें!

और खबरों के लिए क्लिक करें

Lose Weight Fast and Quickly: बस 2 हफ्ते में घटाएं 12 इंच, जानें क्या है फैट फ्लश डाइट!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
'डेट नाइट' पर गए केएल राहुल और टूट पड़े जापानी खाने पर, देखें Photo
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;