Kitchen Essentials: अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 में लॉन्च हो रहे 7 टॉप ब्रांड्स, फटाफट उठाएं इन डील का लाभ

Amazon Prime Day Sale 2022: फूड के टेस्ट को स्वादिष्ट बनाने में बर्तन बहुत मदद कर सकते हैं. हम अक्सर अपनी किचन के लिए आवश्यक उपकरणों में निवेश करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन किसी तरह योजना का पालन नहीं होता है.

Kitchen Essentials: अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 में लॉन्च हो रहे 7 टॉप ब्रांड्स, फटाफट उठाएं इन डील का लाभ

किचन के आवश्यक और छोटे उपकरणों पर कुछ आश्चर्यजनक सौदे.

Amazon Prime Day Sale 2022: फूड के टेस्ट को स्वादिष्ट बनाने में बर्तन बहुत मदद कर सकते हैं. हम अक्सर अपनी किचन के लिए आवश्यक उपकरणों में निवेश करने के बारे में सोचते हैं, लेकिन किसी तरह योजना का पालन नहीं होता है. अगर आप अपने किचन में कुछ नए बदलाव करने की सोच रहे हैं, तो इससे बेहतर समय नहीं हो सकता. ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमजे़न ने 23 जुलाई 2022 को अपनी प्राइम डे सेल शुरू की. किचन के आवश्यक और छोटे उपकरणों पर कुछ आश्चर्यजनक सौदे हैं. एक्सक्लूसिव प्राइम डे डील्स के अलावा, कुछ ब्रांड एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न प्राइम पर लॉन्च हो रहे हैं. ये अपनी तरह के पहले डील हैं जिन्हें आप प्राथमिकता के आधार पर हासिल कर सकते हैं तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? इन प्राइम डे लॉन्च को देखें और डिस्काउंट सीजन का अधिकतम लाभ उठाएं!

यहां 7 टॉप ब्रांड अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 में लॉन्च हो रहे हैं- Here Are 7 Top Brands Launching On Amazon Prime Day Sale 2022:

1. पिजेन
पिजेन ब्रांड अपनी एक्सीलेंट क्वालिटी के कारण इंडियन घरों में एक पॉपुलर ऑप्शन है, और अमेज़न प्राइम डे सेल के हिस्से के रूप में कई स्पेशल डील शुरू हो रहे हैं. आप उनके आयरन तवा, कास्ट आयरन पनियारम करधनी या यहां तक ​​कि उनके स्टेनलेस स्टील के कुकवेयर सेट में से चुन सकते हैं.

2. क्राफ्ट
अपने स्टेनलेस स्टील प्रोड्कट के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, आप सेल में क्राफ्ट ऑप्शनों की अधिकता पा सकते हैं. उनके टिकाऊ प्रोड्कट  ठोस और डेली उपयोग के लिए परफेक्ट हैं. एक स्टेनलेस स्टील सॉस पैन, या पुलाव या एक फ्राइंग पैन में भी निवेश करें.

3. अमेज़न ब्रांड - सोलिमो

चाहे प्रेशर कुकर हो या चॉपिंग बोर्ड, प्लास्टिक स्टोरेज जार या फ्रूट ग्रेटर - सोलिमो के पास बिक्री के हिस्से के रूप में पेश करने के लिए प्रोड्कट की एक सीरीज है. ये मजबूत प्रोड्कट निश्चित रूप से आपकी किचन के लिए एक परफेक्ट एक्स्ट्रा बना देंगे.

4. प्रेस्टीज

यदि आप नॉन-स्टिक कुकवेयर सेट में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो प्रेस्टीज से आगे नहीं देखें. उनके एल्यूमीनियम नॉन-स्टिक कुकवेयर तीन रंगों - भूरे, लाल और हरे रंग में आते हैं और जेब पर भारी पड़े बिना परफेक्ट क्वालिटी प्रदान करते हैं.
 

5. वंडरशेफ

वंडरशेफ घरेलू किचन के लिए एक विश्वसनीय और भरोसेमंद ऑप्शन बन गया है. इस साल प्राइम डे सेल में आप वंडरशेफ के प्लेटिनम कुकटॉप को एक्सक्लूसिव तौर पर वेबसाइट पर लॉन्च कर सकते हैं. आप उनके आसान और टिकाऊ चॉपर को भी ट्राई सकते हैं.

6. अगारो

अपने खाना पकाने के स्थान और चम्मच को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं? अगारो के पास आपके लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं. चाहे आपको एर्गोनोमिक डिज़ाइन पसंद हो या सुरुचिपूर्ण, सभी के लिए कुछ न कुछ है. अगारो का प्रेशर कुकर भी प्राइम डे पर बड़ी कीमत में लॉन्च किया जा रहा है.

7. विनोद

विनोद अपने भारी-भरकम स्टेनलेस स्टील के बर्तनों और इंडक्शन कुकवेयर के लिए जाना जाता है. वे प्राइम डे पर स्पेशली वफादार ग्राहकों के लिए एक इंडक्शन कुकवेयर सेट और स्टेनलेस स्टील के बर्तन लॉन्च कर रहे हैं. तो आगे बढ़िए और इन अद्भुत डील का लाभ उठाइए!
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com