विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 11, 2022

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिर किसके साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गईं, यहां देखें तस्वीर

Kiara Advani Breakfast Date: कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. 29 वर्षीय ने फिल्म फुगली से अपनी फिल्मी जर्नी की शुरुआत की और फिर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से पॉपुलेरिटी हासिल की.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिर किसके साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गईं, यहां देखें तस्वीर
Kiara Breakfast Date: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ काम की एक लंबी लिस्ट है.

Kiara Advani Breakfast Date: कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. 29 वर्षीय ने फिल्म फुगली से अपनी फिल्मी जर्नी की शुरुआत की और फिर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से पॉपुलेरिटी हासिल की. उसके बाद से, उसने निश्चित रूप से बॉलीवुड मैप पर खुद को मार्क किया है. कबीर सिंह, शेरशाह जैसी हिट फिल्में देने से, कियारा आडवाणी ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है! यदि आप कियारा आडवाणी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप देखेंगे कि एक्ट्रेस अक्सर अपने 22.7 मिलियन फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी लाइफ की झलकियां साझा करती है! हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी छोटी सी डेट के बारे में पोस्ट किया, जिसे याद करना बहुत प्यारा है!

विक्की कौशल ने अपने 'फेवरेट' मूवी-टाइम स्नैक्स का किया खुलासा, यहां जानें

इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी ने आरसी 15 के को स्टार चरण के पेट डॉग, राइम के साथ एक तस्वीर साझा की! इन दोनों को एक प्लेन में उनके सामने टेबल के साथ बैठे देखा जा सकता है. टेबल में सांभर, नारियल की चटनी और हरी चटनी जैसी चीजों से भरा बाउल है! कियारा को हाथ में कांटा और चम्मच पकड़े देखा जा सकता है. उसके ठीक बगल में, पेट डॉग को भी देख सकते हैं! पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वन फॉर द बुक्स! बेस्ट ब्रेकफास्ट डेट एवर. वाज़ पॉसोमी @alwaysrhyme।' उसने उसी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया: "आज एक क्यूट को-पैसेंजर से मिली."

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शेयर किया अपना न्यू फेवरेट ड्रिंक- Guess What It Is

कियारा द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद, राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने कमेंट किया, "ओएमजी यह सबसे क्यूट है. तुम सच में उसे बिगाड़ते हो. वह तुमसे प्यार करती है." यहां उसकी पोस्ट देखेंः

काम के बारे में, कबीर सिंह एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और तब्बू अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 की रिलीज़ की तैयारी कर रही है, जो 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. वह वरुण धवन के साथ भी दिखाई देंगी. जग जुग जीयो में नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल. यह 24 जून, 2022 को रिलीज़ होगी. लास्ट में, वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की को स्टारिंग गोविंदा नाम मेरा की रिलीज़ के लिए भी तैयार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शेयर किया अपना न्यू फेवरेट ड्रिंक- Guess What It Is
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिर किसके साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गईं, यहां देखें तस्वीर
Flower Or Dessert? You Will Be Surprised To See The Latest Foodie Adventures Of Actor Vicky Kaushal, See Pic
Next Article
एक्टर विक्की कौशल के लेटेस्ट फूडी एडवेंचर्स को देख सरप्राइज हो जाएंगे आप, देखें तस्वीर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;