कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए सनडे स्पेशल ब्रेकफास्ट में बनाई यह खास रेसिपी

यह कपल क्रिसमस, लोहड़ी और यहां तक कि होली जैसे सभी त्योहारों को एक साथ मनाते हुए तस्वीरें शेयर कर रहे हैं!

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए सनडे स्पेशल ब्रेकफास्ट में बनाई यह खास रेसिपी

खास बातें

  • कैटरीना और विक्की दोनों ही बड़े फूडी भी हैं.
  • अक्सर वह अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.
  • दिसबंर 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंधे.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज इंटरनेट पर सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. उन्होंने दिसंबर 2021 में सिक्स सेंस फोर्ट, बावारा में एक ग्रैंड वेडिंग सेरमनी में शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने फैन्स और फॉलोअर्स की खुशी के लिए अपनी हल्दी, मेहंदी और शादी समारोहों से बहुत कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. तब से, यह कपल क्रिसमस, लोहड़ी और यहां तक कि होली जैसे सभी त्योहारों को एक साथ मनाते हुए तस्वीरें शेयर कर रहे हैं! हमें मेंजर कपल गोल्स देने के अलावा, कैटरीना और विक्की दोनों ही बड़े फूडी भी हैं. हाल ही में, कैटरीना कैफ ने घर पर विक्की कौशल के लिए एक शानदार ब्रेकफास्ट बनाया. आप जानना चाहते हैं यह क्या था? एक नज़र डालें और यहां देखें:

qpm64fo8

कैटरीना कैफ ने रविवार को इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल के लिए बनाए गए ब्रेकफास्ट की एक बेहद ही मजेदार तस्वीर शेयर की. स्टोरी में कैटरीना कैफ ने लिखा, "पति के लिए रविवार का ब्रेकफास्ट ... मेरे द्वारा बनाया गया." इसके अलावा उन्होंने एक क्यूट लड़की शेफ को दिखाते हुए एक प्यारा जीफ भी इस्तेमाल किया. तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि कैटरीना ने एक प्लेट में स्वादिष्ट अंडा भुर्जी पकाकर सर्व किया था. इस मजेदार एग भुर्जी में प्याज और टमाटर थे, और यह देखने में भी काफी आकर्षक लग रही थी. विक्की कौशल ने स्वीकार किया है कि उन्हें घर का बना खाना बहुत पसंद है, और कैटरीना कैफ के सनडे ब्रेकफास्ट ने सही स्ट्रोक लगाया है.

Weekend Special: इन पांच महाराष्ट्रीयन व्यंजन वेज करी के साथ अपने वीकेंड को बनाएं मजेदार

अगर आप कैटरीना कैफ की तरह ही एग भुर्जी बनाना चाहते हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. यह स्वादिष्ट पारसी स्टाइल एग भुर्जी न सिर्फ अच्छे प्रोटीन से भरी है, बल्कि आपके स्वाद को भी बदल देगी.

एग भुर्जी की पूरी रेसिपी यहां क्लिक करें.

js2vgrc8

यह पहला मौका नहीं है जब कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के लिए कुछ बनाया है. एक्ट्रेस ने दिसंबर 2021 में 'चौंका चढाना' समारोह के हिस्से के रूप में एक स्वादिष्ट हलवा बनाया था. इस अनुष्ठान में, नई दुल्हन अपने पति और परिवार के लिए अपने नए घर में कुछ बनाती है. इस कहानी के बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अक्सर अपने बिजी वर्क शेड्यूल से समय निकालकर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हैं. उन्होंने हाल ही में थाईलैंड में छुट्टियां बिताई और अपने ट्रिप की तस्वीरों से फैन्स और फॉलोअर्स को खुश किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ ट्रैवल-बेस्ड फिल्म 'जी ले जरा' में काम करेंगी. फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. इस बीच, विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Chana Dal Pulao: जोरों की भूख लगने पर मिनटों बनाएं स्वादिष्ट पुलाव रेसिपी- Recipe Inside