इस यम्मी बर्गर के साथ शुरू हुआ कार्तिक आर्यन का 'फिटनेस वीक'

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन यूरोप में लंबा वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

इस यम्मी बर्गर के साथ शुरू हुआ कार्तिक आर्यन का 'फिटनेस वीक'

खास बातें

  • कुछ दिनों पहले वह वेकेशन पर थे.
  • यह पहला मौका नहीं है जब कार्तिक आर्यन ने बर्गर का लुत्फ उठाया है.
  • ऐसा लगता है कि वह अक्सर इटरी का दौरा करते हैं.

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन यूरोप में लंबा वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के साथ विभिन्न देशों में कई जगहों को एक्सपोलर किया और अपने ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. शानदार दृश्यों के अलावा, कार्तिक आर्यन ने अच्छे खाने का भी मजा लिया. बर्गर से लेकर फ्राइज़, क्रोइसैन से लेकर पैनकेक तक - बहुत सारे व्यंजन थे जिन्हें हमने एक्टर के वेकेशन के हिस्से के रूप में देखा था. और अब जब कार्तिक आर्यन दिल्ली में वापस आ गए हैं, तो उन्होंने अपनी वापसी का जश्न एक शानदार ट्रीट के साथ मनाया. उनके द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी पर एक नज़र डालें:

ब्रेकफास्ट में एक बार जरूर बनाएं यह खस्ता मसालेदार पराठा- Recipe Video Inside

1ntfbrcg
फोटो में, हम कार्तिक आर्यन को एक स्वादिष्ट बर्गर के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. इस लज़ीज़ ट्रीट के अंदर एक स्वादिष्ट आलू टिक्की थी और सलाद, टमाटर और अन्य सब्ज़ियां भी थीं. 'बिग चिल कैफे' वो पॉपुलर लोकेशन थी जहां कार्तिक आर्यन बर्गर खा रहे थे. ऐसा लगता है कि वह अक्सर इटरी का दौरा करते हैं और इस सिग्नेचर डिलाइट का मजा लेते है. कार्तिक आर्यन ने अपने भोजन को एक मनोरंजक स्पिन देते हुए इसे कैप्शन दिया, "यह फिटनेस वीक है."

यह पहला मौका नहीं है जब कार्तिक आर्यन ने बर्गर का लुत्फ उठाया है. ऐसा लगता है कि एक्टर  बर्गर खाने के लिए समय निकाला पसंद करते है, क्योंकि इससे पहले भी उन्हें इसका मजा लेते हुए देखा जा चुका है. कुछ हफ़्ते पहले, उन्हें एक लजीज और मीटी बर्गर एंजॉय करते देखा गया था. "चीज़ी मूड अभी," उन्होंने कैप्शन में लिखा. यहां देखें:

हमें उम्मीद है कि जल्द ही कार्तिक आर्यन के इस तरह के और भी इंल्डजेंस देखने को मिलेंगे. वर्कफ्रंट की बता करें, तो कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वह अपनी 'लुका छुपी' की को-स्टार कृति सनोन के साथ 'शहजादा' नाम की एक नई फिल्म में फिर से काम करेंगे. इसके अलावा वह अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी' में भी दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

How To Make Paneer Kachori- टी टाइम स्नैक्स के रूप में इस स्वादिष्ट कचौरी को ज़रूर ट्राई करें