विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

करिश्मा कपूर ने खाया स्वादिष्ट चॉकलेट केक, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी

करिश्मा कपूर ने "IYKYK" टेक्स्ट के साथ स्वादिष्ट चॉकलेट फज केक की एक फोटो शेयर की. इससे साफ जाहिर है कि उन्होंने सैफ अली खान के बर्थडे पर जमकर धमाल मचाया.

Read Time: 3 mins
करिश्मा कपूर ने खाया स्वादिष्ट चॉकलेट केक, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
करिश्मा कपूर को मीठा बहुत पसंद है.

करिश्मा कपूर मीठा खाने की शौकीन हैं, इस बात को हम सभी जानते हैं. इस बात का सबूत अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाता है. फिर वो चाहे वह अपने बर्थडे पर पेरिस घूमने गई हों या फिर वेकेशन मनाने. एक्ट्रेस हमेशा से ही मीठी चीजों को खाने से खुद को रोक नहीं पाती हैं. करिश्मा कई बार अपनी फूड डायरी से लोगों के मुंह में पानी ला देती हैं. करिश्मा ने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसे देखकर उनकी इंस्टाग्राम फैमिली के मुंह में पानी ला दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेनिला क्रीम की कोटिंग के साथ चॉकलेट फज केक की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही फोटो पर कैप्शन लिखा, "IYKYK".

सैफ अली खान ने फैमिली के साथ सेलीब्रेट किया अपना 53वां जन्मदिन, यहां देखें

यहां देखें पोस्ट

cq7tfgjo

Photo Credit: Instagram/ @therealkarismakapoor

खैर, क्या आप सोच सकते हैं कि करिश्मा ने इस खास दिन पर टेस्टी केक को खाना क्या चूज किया होगा? अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि कपूर-पटौदी फैमिली के लिए 16 अगस्त का दिन किसी सेलीब्रेशन से कम नहीं होता है. आख़िरकार करिश्मा के जीजा सैफ अली खान का 53वां जन्मदिन था. हालांकि पार्टी पिक्स में तो करिश्मा नहीं दिखीं लेकिन एक बात साफ है कि सैफ ने जाहिर तौर पर अपने परिवार के लोगों अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया होगा. उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने इस सेलीब्रेशन की एक ख़ुशनुमा तस्वीर शेयर की हैं. इसमें सैफ और उनके सभी बच्चे सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह को एक स्नैपशॉट के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं. हमे इसके साथ ही टेबल पर टेस्टी दिखने वाले केक भी नजर आए हैं. गुब्बारों में लिखा हुआ था "बेस्ट डैड". करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया. "जन्मदिन की शुभकामनाएं..."

सास की बताई रेसिपी से जर्मन बहू ने बनाई लाल भरवा मिर्च की सब्जी, थाली देख तारीफ करते नहीं थक रहे यूजर्स

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ केक काटते नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान के बर्थडे पर तीन शानदार केक मौजूद थे. एक व्हाइट वन फल केक जैसा दिखने वाला केक चॉकलेट मड केक और चॉकलेट फ़ज केक. सारा ने केक काटने का वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "तुम्हें बहुत प्यार करती हूं अब्बा." 

यहां देखें पोस्ट 

cvq6fl1o

क्या आप जानते हैं कि सैफ ने अपने बर्थडे पर एक और केक काटा? इस बात का पता हमें सैफ की बहन सोहा अली खान की इंस्टाग्राम पोस्ट से पता लगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Curd With Sugar: क्या दही में चीनी डालकर खाना चाहिए, यहां जानें
करिश्मा कपूर ने खाया स्वादिष्ट चॉकलेट केक, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Next Article
आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;