Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने कम्फर्ट फूड के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47 वां बर्थडे

Karisma Kapoor Birthday Food: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 25 जून, 2021 को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. परिवार और दोस्तों के साथ करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पर जश्न मनाने का एक कारण था. करिश्मा कपूर ने अपने बर्थडे बैश के अंदर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने कम्फर्ट फूड के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47 वां बर्थडे

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा ने पोस्ट में लिखा, "वर्षों को गिनने के बजाय, मेरे वर्षों को गिनना

खास बातें

  • करिश्मा कपूर 47 साल की हो गई.
  • करिश्मा कपूर ने 25 जून को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है.
  • करिश्मा कपूर के जन्मदिन कम्फर्ट फूड थे.

Karisma Kapoor Birthday Food: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 25 जून, 2021 को अपना 47वां जन्मदिन मनाया है. परिवार और दोस्तों के साथ करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पर जश्न मनाने का एक कारण था. करिश्मा कपूर ने अपने बर्थडे बैश के अंदर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्हेंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "वर्षों को गिनने के बजाय, मेरे वर्षों को गिनना, #aboutlastnight #familyandfriends #onlylove" इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, करिश्मा कपूर ने जन्मदिन के स्वादिष्ट खाने के कुछ अंशों का भी खुलासा किया जो उनकी बहन करीना कपूर और बहनोई सैफ अली खान ने उनके लिए होस्ट किए थे.

 

Kareena Kapoor: तैमूर के साथ करीना कपूर ने मूवी नाइट में स्वादिष्ट आइसक्रीम के लिए मजे

पहली तस्वीर करिश्मा कपूर के बर्थडे डिनर के लिए टेबल सेट की थी. फोटो के साथ करिश्मा कपूर ने लिखा, "टेबल सेट हो गई थी." अगली स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा, "शानदार शाम के लिए मेरी बेबो और सैफ को धन्यवाद" करिश्मा कपूर द्वारा यहां पोस्ट की गई स्टोरीज देखेंः 

79ef4jm8
hjftrp58

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर ने न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर को इन स्वादिष्ट फ्रूट के लिए धन्यवाद दिया

अगर आप सोच रहे हैं कि बर्थडे बैश का मेन्यू क्या था, तो यह पूरी तरह से इंडियन मील था जिसमें ढेर सारे देसी व्यंजन थे. करिश्मा कपूर ने आराम से भोजन से भरा एक बड़ा कटोरा दिखाते हुए लिखा, "खिचड़ा. मेरी पसंदीदा डिश के लिए धन्यवाद." अनजान लोगों के लिए , खिचड़ा चावल, दाल, मटन और मसालेदार मसालों के साथ बनाया जाने वाला एक भोजन है. फिर डिश को तले हुए प्याज या ताजी हरी मिर्च से गार्निश किया जाता है. दिलचस्प बात यह है कि खिचड़ा वही डिश है जिसे करीना कपूर खान ने अपनी गर्भावस्था के दौरान खाने की बात कबूल की थी. 
खिचड़े के साथ, हम फ्रेम में फ्रेश दही भल्लों की एक प्लेट भी देख सकते हैं. कहानियों पर एक नज़र डालेंः

j6jo5gk8

जहां तक ​​बर्थडे केक की बात है, करिश्मा कपूर ने एक स्वादिष्ट चॉकलेट ट्रफल केक काटा , जिसके ऊपर मेवे डाले गए. ऊपर चॉकलेट आइसिंग के साथ कुछ स्वादिष्ट मफिन भी थे, जिन्हें हम करिश्मा कपूर के ग्रुप पिक्चर में उनकी बेस्टीज़ के साथ देख सकते हैं. जरा देखो तोः

j51c5jg8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यहां करिश्मा कपूर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. हमें उम्मीद है कि जल्द ही उसकी खाने की डायरियों से और भी कुछ अंश देखने को मिलेंगे!