करीना कपूर ने इस हेल्दी सब्जी को अपने संडे डिनर में किया शा​मिल, यहां देखे तस्वीर

करीना कपूर हमारे समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक बहुमुखी एक्टर और दो बच्चों की मां, करीना ने हाल ही में एक किताब का सह-लेखन और प्रकाशन किया है और इस साल एक प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है.

करीना कपूर ने इस हेल्दी सब्जी को अपने संडे डिनर में किया शा​मिल, यहां देखे तस्वीर

खास बातें

  • करीना ने अपने स्वादिष्ट संडे डिनर की एक तस्वीर पोस्ट की.
  • एक वाइब्रेंट ग्रीन स्टर फ्राइड ब्रोकली का एक बाउल है.
  • व्यस्त रहने के बाद भी फिटनेस को लेकर वह काफी उत्साही हैं.

करीना कपूर हमारे समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक बहुमुखी एक्टर और दो बच्चों की मां, करीना ने हाल ही में एक किताब का सह-लेखन और प्रकाशन किया है और इस साल एक प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है. हालांकि, उनकी व्यस्त जीवन शैली उन्हें फिटनेस के प्रति उत्साही होने और स्वच्छ और स्वस्थ आहार बनाए रखने से नहीं रोकती है. अगर आप सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं - जहां वह काफी एक्टिव रहती है - आप देखेंगे कि वह अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी डाइट और वर्कआउट प्लान से जुड़ी चीजे शेयर करती रहती है और उसकी हालिया पोस्ट इसका प्रूफ है. करीना ने अपने स्वादिष्ट संडे डिनर की एक तस्वीर पोस्ट की, जो एक वाइब्रेंट ग्रीन स्टर फ्राइड ब्रोकली का एक बाउल है. उन्होने इस तस्वीर के साथ एक जिफ भी एड किया जिसमें लिखा है, 'अपनी हरी सब्जियां खाओ'. जरा देखो तो:

Chilli Chicken Masala: यह तीखा और स्वादिष्ट चिली चिकन मसाला आपके वीकेंड को बनाया खास- Recipe Inside

adeikqm8

ब्रोकली एक स्वस्थ और पौष्टिक सब्जी है जिसे हम सभी को अपनी डाइट में शामिल करना चाहिए. वे हृदय स्वास्थ्य के लिए बढ़िया मानी जाते हैं और विटामिन सी और एंटीऑक्सिडेंट का भंडार हैं जो कोशिकाओं को क्षति से बचाते हैं और नई कोशिकाओं के निर्माण को बढ़ावा देती है. अगर आप भी करीना कपूर की तरह ब्रोकली के दीवाने हैं तो आपको पता ही होगा कि यह सब्जी कितनी स्वादिष्ट होती है. लेकिन, जिन लोगों को ब्रोकोली का स्वाद पसंद नहीं हैं, उनके लिए कई स्वादिष्ट तरीके हैं जिनसे आप इसे अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं. इसे अपने पास्ता में शामिल करने से लेकर जल्दी नाश्ते के लिए ब्रोकली ऑमलेट बनाने तक, ऐसी कई रेसिपी हैं जिन्हें आप अपने आहार में शामिल कर सकते हैं. ब्रोकली को अपने आहार में शामिल करने के कुछ दिलचस्प तरीके जानने के लिए यहां क्लिक करें.

करीना कपूर परिवार में अकेली नहीं हैं, जो एक स्वस्थ थाली का मजा लेती हैं - उन्होंने अपने बच्चों को पास्ता की सब्जियों से भरी प्लेटों और पौष्टिक भोजन में एक से अधिक बार लिप्त होने के स्निपेट भी शेयर किए हैं. हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि करीना कपूर और उनका परिवार आगे और क्या स्वादिष्ट स्वस्थ भोजन का मजा लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com