करीना कपूर के संडे ब्रेकफास्ट को इस चीज ने बनाया स्पेशल, जानिए उन्होंने क्या खाया?

करीना कपूर ने संडे के दिन स्पेशल नाश्ते के साथ की दिन की शुरूआत, उनको खाना परोसने वाला और कोई नहीं उनका छोटा बेटा जेह था.

करीना कपूर के संडे ब्रेकफास्ट को इस चीज ने बनाया स्पेशल, जानिए उन्होंने क्या खाया?

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं.

करीना कपूर खान एक पॉवर मॉम हैं. क्या आपको भी आश्चर्य है कि हमें यह कैसे पता चला? बेशक उनके सोशल मीडिया हैंडल से. अगर आप इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट और कहानियों को स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि करीना अपने बच्चों के साथ बिताए समय की झलक हमेशा शेयर करती रहती हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी वो उनके साथ खेलते और छुट्टियों के लिए बाहर ले जाने से लेकर उनकी पढ़ाई में मदद करने तक वो सारे काम करते हुए आप उनको देख सकते हैं. हाल ही में, हमने उन्हें एक देसी नाश्ते का आनंद लेते हुए देखा, जो बच्चों के कारण और भी स्पेशल हो गया. फोटो में आप देख सकते हैं कि पोहे की एक प्लेट है जिसमें कुछ चटनी और चाय भी है. जरा सोचिए कि आखिर उनको खाना कौन सर्व कर रहा है? ये कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर का छोटा बेटा जहांगीर अली खान यानि 'जेह बाबा' है.

वीगन जेनेलिया डिसूजा ने वीगन फूड के साथ सेलीब्रेट की ईद, यहां देखें उनके जश्न की एक झलक

फोटो में हम 'जेह बाबा' को अपनी मां की थाली में चटनी परोसते हुए देख सकते हैं. करीना ने अपनी न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर को टैग करते हुए फोटो में कैप्शन दिया, "रविवार का नाश्ता मेरे जेह बाबा ने परोसा." 

यहां देखें इंस्टा-स्टोरी

b33kklb8

Photo Credit: Instagram

यह बहुत प्यारा है, है ना? अगर आप इस हेल्दी ब्रेकफास्ट की प्लेट देखकर मुंह में पानी ले आएं है तों फिर देर किस बात की है आप इसे घर पर बना सकते हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं पोहे की स्पेशल रेसिपी इसे जानने के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाएं एग समोसा रेसिपी | Egg Samosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com