करीना कपूर खान मे लिए घर के स्पेशल समर स्पेशल खाने का मजा, यहां देखें तस्वीर

करीना कपूर खान ने अपने समर स्पेशल लंच को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये क्या है?

करीना कपूर खान मे लिए घर के स्पेशल समर स्पेशल खाने का मजा, यहां देखें तस्वीर

करीना कपूर खान ने अपने समर लंच को लाइट और टेस्टी बनाया है.

गर्मी के मौसम में बहुत ज्यादा हैवी खाना खाने का मन नहीं होता है. बहुत ज्यादा फ्राइड खाना अपच का कारण बन सकता है, खासतौर पर उस वक्त जब बाहर का तापमान बहुत ज्यादा हो. हालांकि हमारे पास खाने के ऐसे बहुत से ऑप्शन मौजूद हैं जो हमें गर्मी से बचाने में कारगर हैं. हमारे पास खीरा, आम और तरबूज जैसी कई ऐसी चीजे हैं जिनमें पानी भरपूर मात्रा में होता है और डाइजेशन में भी आसान होते हैं. ये सभी फूड आइटम्स हर किसी को पसंद आते ही हैं और हर कोई इनको मजे से खाता है. बता दें कि करीना कपूर खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने गर्मी के मौसम में टेस्टी घर के खाने का लुत्फ उठाया. क्या आप सोच सकते हैं कि उन्होंने क्या खाया था? आइए डालते हैं एक नजर-

रोज सुबह उठते ही करें खीरे का सेवन, सेहत के साथ स्किन के लिए भी फायदेमंद, जानें कैसे करें यूज

n64f04i

करीना कपूर खान ने जो फोटो शेयर की, उसमें दही चावल के साथ पापड़ और अचार देखने को मिल रहा है. दही और चावल पर राई का तड़का लगाया लगाया गया है जो देखने में बहुत ही टेस्टी लग रहा है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा "समर लंच". इसके साथ उन्होंने रुजुता दिवेकर को भी टैग किया है.

करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूड लवर्स में से एक हैं. वह हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी और फिटनेस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने प्यारे बेटे जेह के साथ टेस्टी नाश्ते का आनंद लिया था. उन्होंने पोहे के साथ हरी चटनी खाई थी और इसे खास बनाया था जेह ने क्योंकि वो उनको खाना सर्व कर रहे हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

How To Make Paneer Lollipop | कैसे बनाएं पनीर लॉलीपॉप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com