Kareena Kapoor: क्यूट कम्पैनियन के साथ करीना कपूर खान का हेल्दी ब्रेकफास्ट

Kareena Kapoor Breakfast: एक्ट्रेस करीना कपूर खान कई सारी हैट आसानी से पहन लेती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम और दो बच्चों की मां करीना ने हाल ही में प्रकाशन क्षेत्र में भी कदम रखा है.

Kareena Kapoor: क्यूट कम्पैनियन के साथ करीना कपूर खान का हेल्दी ब्रेकफास्ट

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान अक्सर हमें अपने क्लीन खाने में लिप्त होने देती हैं.

खास बातें

  • करीना कपूर सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं.
  • करीना कपूर खान कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं.
  • करीना कपूर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

Kareena Kapoor Breakfast:  एक्ट्रेस करीना कपूर खान कई सारी हैट आसानी से पहन लेती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम और दो बच्चों की मां करीना ने हाल ही में प्रकाशन क्षेत्र में भी कदम रखा है. अपनी काम की प्रतिबद्धताओं और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह कभी भी अपनी एक्सरसाइज रूटीन अपनी हेल्दी डाइट से समझौता नहीं करती हैं. एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी, करीना कपूर खान अक्सर हमें अपने क्लीन खाने में लिप्त होने देती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की जो एक क्यूट साथी के साथ आई. एक नज़र डालेंः 

rohh29f8

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लवस्ट्रेक और एवोकाडो इमोजी के साथ लिखा, "सोफी द जिराफ के साथ नाश्ता." वह जिस तस्वीर की बात कर रही थी, वह उनके दूसरे बेटे जहांगीर के हाथ में खिलौना जिराफ था. हम तस्वीर में करीना के ब्रेकफास्ट के साथ बच्चे की एक छोटी सी झलक देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने दिन के अपने पहले भोजन के लिए एक पौष्टिक एवोकाडो टोस्ट खाया. टोस्ट पर एवोकाडो और चेरी टमाटर के स्लाइस की व्यवस्था की गई थी, जिसमें काली मिर्च छिड़की गई थी. 

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर ने बनाई ड्रूल वर्थी फिल्टर कॉफी, देखें तस्वीर

कहा जाता है कि एवोकाडो में भरपूर मात्रा में हार्ट हेल्थ, फैट और फाइबर भी होते हैं. चेरी टमाटर विटामिन ए के साथ-साथ विटामिन सी से भरपूर होते हैं, जो क्रमशः आंखों और शरीर के पूरे स्वास्थ्य के लिए आवश्यक हैं. करीना कपूर खान को हेल्दी खाने और अपने बच्चे के साथ खेलने के लिए कई काम करने के लिए बधाई!

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर ने बनाई ड्रूल वर्थी फिल्टर कॉफी, देखें तस्वीर

दिलचस्प बात यह है कि करीना कपूर खान ने हमेशा अपने बड़े बेटे तैमूर में हेल्दी खाने की आदतों को शामिल किया है. वह अपने हार्टली फ्रूट्स की थाली का एक क्लिक साझा करते हुए कहा था, "माई टिम की प्लेट हमेशा भरी रहती है." एक नज़र डालेंः 

vr85h1vg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में बात करें, करीना कपूर खान अगली बार एक्ट्रेस आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है. उसने हाल ही में गर्भावस्था के दौरान अपने अनुभवों के आधार पर एक किताब भी जारी की है, जो वह कहा कि यह गर्भवती माताओं के लिए एक मैनुअल है.