विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 30, 2023

Karan Johar: लंदन के इस रेस्टोरेंट ने करण जौहर को "फ़ूड ब्लॉगर" बनने के लिए किया "मजबूर" यहां देखें पोस्ट

Karan Johar in London: करन जौहर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात का सबूत है कि वह कैसे अच्छा फूड सर्व किए जाने वाली जगहों को पसंद करते हैं और खुद को वहां जाने से रोक नहीं पाते हैं.

Read Time: 3 mins
Karan Johar: लंदन के इस रेस्टोरेंट ने करण जौहर को "फ़ूड ब्लॉगर" बनने के लिए किया "मजबूर" यहां देखें पोस्ट
Karan Johar in London: लंदन से करन जौहर का फूड एडवेंचर.

करण जौहर को डिस्टर्ब मत करो. फिल्ममेकर इस समय लंदन में हैं, और 2023 के आखिरी दिनों को इंजॉय कर रहे हैं. और हममें से बाकी लोगों की तरह, वह भी दिल से फूडी हैं. केजेओ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात का सबूत है कि वह कैसे अच्छा फूड सर्व किए जाने वाली जगहों को पसंद करते हैं और खुद को वहां जाने से रोक नहीं पाते हैं. लंदन में अपने फूड एडवेंचर से, करण को एक "शानदार चाइनीज रेस्टोरेंट मिला और उन्होंने यहां जाने का फैसला किया. उन्होंने मिमी मेई फेयर नाम के रेस्टोरेंट की एक तस्वीर पोस्ट की और रेस्टोरेंट के ऑफिशियल हैंडल और रेस्टोरेंट मालिक संयुक्ता नायर को टैग किया. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''मैं कोई फूड ब्लॉगर नहीं हूं लेकिन मेफेयर लंदन के सेंटर में स्थित इस बिल्कुल शानदार चाइनीज रेस्टोरेंट ने मुझे ऐसा बनने के लिए मजबूर किया है!!! संभवतः इस वर्ष का सबसे संतुष्टिदायकफूड मैंने खाया! मुझे ओवरएक्टिंग करने जैसा महसूस हो रहा है! इतना अच्छा कभी नहीं लगा! बधाई हो."
ये भी पढ़ें: Viral Video: सब्ज़ी के साथ फ्राइड न्यूटेला ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, 2.8 मिलियन ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

Latest and Breaking News on NDTV

यहां 5 चाइनीज रेसिपीज हैं जिन्हें आपको जरूर ट्राई करना चाहिए- Here Are 5 Chinese Recipes You Must Try:

1. डिम सम्स- (Dim Sums)

डिलाइटफुल पार्सल, बाइट साइज के डिम सम्स फ्लेवर से भरपूर हैं. हर डम्पलिंग एक पतले, पारभासी शेप में बंद जूसी भराव का एक अच्छा मिश्रण है, जो आपके टेस्ट बड के लिए एक डिलाइटफुल जर्नी का वादा करता है. 

2. हॉट एंड सोर सूप-  (Hot And Sour Soup)

हॉट एंड सोर सूप का एक स्टिम बाउल फ्लेवर की एक सिम्फनी है. मशरूम, टोफू और सब्जियों से भरपूर तीखा शोरबा, अपने तेज़ टेस्ट और कम्फर्ट वार्म से हमें एनर्जेटिक बना देता है.

3. क्विक नूडल्स- (Quick Noodles)

आरोमेटिक सॉस की एक रेंज में डाले गए सब्जियों या जूस मीट के साथ फ्राइड हुए, ये नूडल्स एक स्वादिष्ट सुविधाजनक ट्रीट का वादा करते हैं.

4. शेजवान चिली चिकन-(Szechwan Chilli Chicken)

मसालेदार सेजवान सॉस में कोटेड हुआ सॉफ्ट चिकन, हीट और उमामी का एक विस्फोटक कॉम्बो है, जो एक लाइनर वार्म छोड़ता है जो अडवेंचर पैलेट को आकर्षित करता है. 

5. स्प्रिंग रोल्स- (Spring Rolls)

ये कुलिनरी मास्टरपीस एक पतली, नाजुक खोल में लिपटी हुई हैं. सब्जियों या स्वादिष्ट मीट के मिश्रण के साथ, हर पीस एक डिलाइटफुल क्रंच प्रदान करता है, जिससे वे एक यूनिक एपेटाइजर बन जाते हैं. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
Karan Johar: लंदन के इस रेस्टोरेंट ने करण जौहर को "फ़ूड ब्लॉगर" बनने के लिए किया "मजबूर" यहां देखें पोस्ट
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Next Article
किन लोगों को और क्यों पीना चाहिए कच्चा दूध, जानें कच्चा दूध पीने के 5 फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;