कैसे मोमो हैं आप? स्टीमिंग हॉट या अपनी फीलिंग छिपाने वाले एकदम सॉफ्ट-सॉफ्ट

काठमांडू के एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप फूडमंडू ने अपने इंस्टाग्राम पर लोगों की तुलना मोमो से करने वाला मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसे अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आइए जानते हैं कैसे मोमो और इंसानों में क्या है एक जैसा ….

कैसे मोमो हैं आप? स्टीमिंग हॉट या अपनी फीलिंग छिपाने वाले एकदम सॉफ्ट-सॉफ्ट

इंसान और मोमो एक जैसे होते हैं, यहां देखें प्रूफ.

मोमो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्ट्रीट फूड ( street food) में शामिल है. एशिया से निकला यह फूड आज दुनिया के हर कोने में पहुंच चुका है. इसकी खास बात ये है कि यह जहां जाता है वहां के फ्लेवर को अपना लेता है. आज मोमो स्टीम्ड ही नहीं तंदूरी और अफगानी भी हो चुका है. मोमो (Momo) इतना वर्सेटाइल है कि उसकी तुलना हजारों रंग और मिजाज वाले इंसानों से भी की जा सकती है.  हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में लोगों की तुलना मोमो से की गई है.  काठमांडू के एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप फूडमंडू ने अपने इंस्टाग्राम पर लोगों की तुलना मोमो से करने वाला मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसे अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आइए जानते हैं कैसे मोमो और इंसानों में क्या है एक जैसा ….

रेगुलर स्वीट डिशेज की जगह अब लीजिए पांच लजीज हैदराबादी डेजर्ट का मजा, नहीं भूल पाएंगे इनका स्वाद

यहां देखें पोस्ट

अंदर और बाहर से सॉफ्ट ( Softie inside and out)

मोमो स्टीम कर के बनाया जाता है. यह अंदर और बाहर दोनों तरफ से मुलायम होता है वैसे ही कुछ लोग भी सॉफ्ट नेचर के होते हैं. वो जितने दयालु दिल से होते हैं उतना ही दयालु नजर भी आते हैं. अगर आप ऐसे है तो आपमें और मोमो में है सॉफ्टी इनसाइड एंड आउट वाली समानता.

स्टीमिंग हॉट ( Steaming Hot)

 मोमोज की सबसी बड़ी खासियत है कि ये स्टीमिंग हॉट परोसे जाते हैं. अगर आपकी पर्सनालिटी एक दम हॉट है तो आप में और मोमोज में है स्टीमिंग हॉट वाली समानता.

फीलिंग छुपाने वाले ( Hide your filling)

मोमोज के अंदर फीलिंग छुपी होती है और अगर आप अपनी फीलिंग लोगों से छुपाते हैं तो आप में और मोमो में है हाइड योर फीलिंग वाली समानता है.

रात को भिगोने के लिए रख दें ये फूड्स, सुबह बिना पकाए झटपट हेल्दी नाश्ता हो जाएगा तैयार, देखें रेसिपी

सभी करते हैं प्यार ( Everybody loves you)

मोमो ऐसी डिश है जिसे हर कोई पसंद करता है, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं. अगर आपको सभी पसंद करते हैं तो आप हैं मोमो की तरह सबके प्यारे.

कैसे बनाएं चिकन लच्छा परांठा, यहां है आसान रेसिपी | How To Make Chicken Lachha Paratha

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com