Actor Ileana: एक्टर इलियाना डी'क्रूज़ एक अच्छी शेफ भी है, यहां देखें सबूत!

Ileana D'Cruz: रूस्तम और रेड जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्टर इलियाना डी'क्रूज ने न केवल बॉलीवुड में दिल जीता है, बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है. देश की पॉपुलर एक्टर में से एक, इलियाना हमें इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक तस्वीर के साथ इंप्रेस करने में कभी फेन नहीं होती.

Actor Ileana: एक्टर इलियाना डी'क्रूज़ एक अच्छी शेफ भी है, यहां देखें सबूत!

Actor Ileana: इलियाना खुद को जितना फिट रखती हैं, उतनी ही वह फूडी भी हैं

खास बातें

  • इलियाना एक शानदार कुक हैं
  • एक्टर इलियाना डी'क्रूज रूस्तम और रेड जैसी फिल्मों के लिए जानी हैं
  • इलियाना कभी-कभी खाना बनाना पसंद करती है

Ileana D'Cruz: रूस्तम और रेड जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्टर इलियाना डी'क्रूज ने न केवल बॉलीवुड में दिल जीता है, बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है. देश की पॉपुलर एक्टर में से एक, इलियाना हमें इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक तस्वीर के साथ इंप्रेस करने या अपने परफेक्ट बीच तस्वीर के साथ गोल देने में कभी भी फेल नहीं होती है. इलियाना एक फिटनेस उत्साही भी हैं जो हमें अपने वर्कआउट रूटीन से कुछ झल देती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इलियाना खुद को जितना फिट रखती हैं, वह एक पूरी तरह से फूडी भी हैं? वह कभी-कभी खाना बनाना पसंद करती है और खाना भी बनाती है. हां, आपने इसे सही पढ़ा है.

इलियाना एक शानदार कुक है, जिसे आप उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स से जानते होंगे! और अगर आपने किचन में तूफान से खाना पकाने की कुछ स्टोरी को याद करें तो इलियाना ने अपने सभी खाना पकाने की उपलब्धियों को इंस्टाग्राम पर हाइलाइट से सहेजा है. चॉकलेट मूस, फ्रूट बाउल और टिरमिसु से लेकर भिंडी, दाल और चपातियों तक, इलियाना ने यह सब किया है. और अगर यह पर्याप्त सबूत नहीं है, तो इंस्टाग्राम पर उसके हालिया एएमए सीजन के पास पर्याप्त सबूत हैं. इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में 'आस्क मी एनीथिंग' सीजन को होस्ट किया और उनके फैंस और फॉलोवर ने जिज्ञासु प्रश्नों के साथ उन्हें देखा.

मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा मैनेज करती हूं", उसने विनम्रतापूर्वक कहा जब एक फैंस ने फनसे पूछा कि क्या वह खाना बना सकती है. इसके साथ ही घर पर उसके द्वारा बनाई गई कुछ खुराफातियों के चित्र-योग्य चित्रों का एक कोलाज भी था. इसे यहां देखेंः

toh0jt18
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप सरल न करें, यह सब करना चाहते हैं!? ब्रेड, ग्रील्ड मीट से लेकर केक तक, लगता है जैसे इलियाना को यह सब करने में महारत हासिल है! इलियाना के नई- स्किल के बारे में आप क्या सोचते हैं?