यहां मिल रही है "हार्ट अटैक पाव भाजी", वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

लोडेड पाव भाजी के वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

यहां मिल रही है

पाव भाजी वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं.

इस बात में कोई शक नही है कि इंडिया में पाव भाजी सबसे पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है. इसको बनाने के लिए कई सारी सब्जियों को उबाल कर मसला जाता है और फिर उसमें टमाटर और मसालों को डालकर इसे पकाया जाता है. स्वाद से लबालब भरी इस पावभाजी के साथ मक्खन में सिके पाव को साथ में सर्व किया जाता है, भाजी के ऊपर से मक्खन का एक टुकड़ा तैरता दिख जाता है. यह खाने में बेहद स्वादिष्ट होती है लेकिन इस बात में कोई शक नही है कि मक्खन इसे एक अलग ही स्वाद देता है. हालांकि पाव भाजी पूरे देश में खाने को मिलती है, लेकिन मुंबई के एक रेस्तरां ने अलग तरह की पावभाजी बनाई है जिसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है - जिसे "हार्ट अटैक पाव भाजी" के नाम से जाना जा रहा है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें इस पाव भाजी को बनाते दिखाया गया है, और यह देखने के बाद साफ पता चलता है कि इसका नाम ऐसा क्यों रखा गया है- इसकी वजह है इसे बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए मक्खन की मात्रा की. 

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री में इस तरीके से बन रहे थे गोल-गप्पे, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

वीडियो की शुरुआत गर्म तवे पर आधा किलो के 2 मक्खन के क्यूब के साथ होती है. जिसमें पाव को भिगोया जाता है. उसके बाद, भाजी को मैश किया जाता है और उसके ऊपर खूब सारा मक्खन डाला जाता है. लेकिन मक्खन का इस्तेमाल यही नहीं रूका इसके बाद इसे प्लेट में सर्व करने के बाद भी इसके ऊपर से मक्खन का एक स्लाइस डाल दिया गय और फिर इसे लोगों को सर्व किया जाता है. 

यहां देखें वीडियो:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मक्खन में थोड़ी सी पाव भाजी डाल दी भाई ने”. इस शॉप की बात कर तों कैप्शन से ही पता लगता है कि यह हार्ट अटैक पावभाजी मुंबई के सरदार पाव भाजी में बवती है. वीडियो को अब तक कुल 2.3 मिलियन बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

यह भी पढ़ें: बिना ऑर्डर किए 10 सालों तक घर पर आया पिज्जा तो बुजुर्ग बोला, अब किसी स्कूटर की आवाज सुनता हूं तो कांपने लगता हूं

एक यूजर ने लिखा, “इतने बटर के साथ हार्ट अटैक फ्री”

एक दूसरे यूजर ने कहा, “बिल्कुल सही कैप्शन.”

किसी ने कहा, "मेरे पास सबसे खराब पाव भाजी थी."

क्या आप कभी इस मक्खन से भरी पाव भाजी को खाना चाहेंगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)