Healthy Breakfast: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शेयर किया बेटे तैमूर का हेल्दी ब्रेकफास्ट

Healthy Tricolour Breakfast: भारत आजादी के 75 वें वर्ष में है- जिसे आजादी का अमृत महोत्सव भी कहा जाता है. साल भर चलने वाले समारोह की शुरुआत 26 जनवरी 2022 या गणतंत्र दिवस से हुई.

Healthy Breakfast: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शेयर किया बेटे तैमूर का हेल्दी ब्रेकफास्ट

Kareena Kapoor: "टिम्स ट्राई कलर्ड ब्रेकफास्ट," एक्ट्रेस ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा.

खास बातें

  • करीना ने बेटे तैमूर के ब्रेकफास्ट की झलक दिखाई.
  • फलों में ट्राईकलर का ट्विस्ट था.
  • तैमूर को फल और सब्जियां खाना पसंद है.

Healthy Tricolour Breakfast:  भारत आजादी के 75 वें वर्ष में है- जिसे आजादी का अमृत महोत्सव भी कहा जाता है. साल भर चलने वाले समारोह की शुरुआत 26 जनवरी 2022 या गणतंत्र दिवस से हुई. बुधवार को, हमने कई सेलिब्रिटी की टाइमलाइन पर गणतंत्र दिवस सेलिब्रेशन की एक झलक देखी. करीना कपूर खान ने सुनिश्चित किया कि देशभक्ति का उत्साह फ्लेवर से पूर्ण हो, गणतंत्र दिवस की शुभकामनाओं से लेकर खाने की प्लेट तक. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर द्वारा खाए गए टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट को साझा किया. और इसमें ट्राई कलर का ट्विस्ट दिया. एक नज़र यहां डालेंः 

32q7hnog

Bhagyashree With Pumpkin: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए कद्दू के फायदे, देखें वीडियो 

"टिम्स ट्राई कलर्ड ब्रेकफास्ट," उसने स्टोरी के कैप्शन में लिखा. उसने हार्ट इमोजी के साथ-साथ भारतीय तिरंगे के स्टिकर का भी इस्तेमाल किया. क्लिक में, हम करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान द्वारा खाए जा रहे एक दिलचस्प फ्रूट ब्रेकफास्ट की प्लेट देख सकते थे. कीवी के स्लाइस को केले और ऑरेंज के साथ सबसे ऊपर रखा गया था और भारतीय ध्वज के समान टूथपिक पर व्यवस्थित किया गया था. गणतंत्र दिवस 2022 मनाने का कितना हेल्दी और मजेदार तरीका है!

Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

यह अकेला मौका नहीं है जब करीना कपूर ने तैमूर को क्या खाना पसंद है इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने इससे पहले तैमूर द्वारा खाए जा रहे एक स्वादिष्ट फल की थाली की तस्वीरें पोस्ट की थीं. "माई टिम की प्लेट हमेशा भरी रहती है," उसने क्लिक के साथ लिखा. तैमूर अली खान न केवल हेल्दी फ्रूट्स बल्कि सब्जियां भी पसंद करते हैं. पिछले साल, हमने देखा कि कैसे बच्चे ने पास्ता की अपनी प्लेट के साथ खूब सारी हरी सब्जियां खाईं. एक नज़र डालेंः

0umb7rs8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम सभी तैमूर अली खान से हेल्दी ईटिंग पर नोट्स ले सकते हैं. जैसा कि करीना कपूर खान ने हमें दिखाया है, हमें यह देखना अच्छा लगेगा कि हेल्दी चाइल्ड बच्चा आगे क्या खाता है! काम के बारे में, एक्ट्रेस एक्टर आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. फिल्म बैसाखी 2022 रिलीज के लिए तैयार है.