"अपने डर पर काबू पाने का सबसे प्यारा तरीका" - स्पाइडर से बिना डरे उसे खा लीजिए

वीडियो में, अमौरी गुइचोन, जिन्हें "द चॉकलेट गाय" के नाम से जाना जाता है, उन्होंने चॉकलेट से एक बड़ी मकड़ी बनाई है, जिसे आप बिना डरे देख सकते हैं और खा भी सकते हैं.

चॉकलेट स्पाइडर ने इंटरनेट पर सबका ध्यान खीचा.

हेलोवीन नाइट की तैयारी में लोग जुट गए हैं. घरों पर पंपकिन पाई और कैंडी ऐप्पल से लेकर कैरामेल कॉर्न तक सभी चीजों की तैयारी जोरों से चालू है. हैलोवीन नाइट की ड्रेस और ट्रिक-या-ट्रीट बास्केट हर चीज काफी एक्साइटेड कर देती है. सिर्फ बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी इस त्योहार को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि हैलोवीन नजदीक है ऐसे में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी चॉकलेट के साथ एक बड़ी मकड़ी बनाता दिख रहा है. वीडियो में, फेमस चॉकलेट शेफ अमौरी गुइचोन, जिन्हें "द चॉकलेट गाय" के नाम से जाना जाता है, चॉकलेट को साँचे में जमाकर एक बड़ी मकड़ी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसकी बनावट इतनी शार्प है कि इसमें हर एक छोटी डीटेल पर ध्यान दिया गया है. फिर वो चाहे उसके बड़े पैर हों, डरावने दांत हों, या डरावनी आठ बड़ी आंखें हों, इस 3डी चॉकलेट मकड़ी में ये सभी चीजें मौजूद हैं. सबसे अच्छी बात यह थी कि इस पूरी मकड़ी को खा सकते थे. बता दें कि मकड़ी का अपना जाल भी था. अमौरी ने वीडियो को इस टेक्स्ट के साथ शेयर किया, “चॉकलेट स्पाइडर! यह आपके डर पर काबू पाने का सबसे प्यारा तरीका है! हैलोवीन के लिए कौन तैयार है?”

ये भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने इंडिया के बाहर लिए जिम जैम क्रीम बिस्किट के मजे, यहां देखिए उन्होंने इस बारे में क्या कहा

यहां देखें वीडियो

  • इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. कई लोगों ने दावा किया कि यह हैरी पॉटर का अरागोग है - एक एक्रोमेंटुला जो जंगल में रहता था. एक कमेंट में लिखा था, "ठीक है, यह अरागोग है."
  • एक यूजर ने कमेंट किया, "यह वास्तव में नशीला है और वास्तव में भयानक भी है."
  • एक यूजर ने लिखा, "यही एकमात्र चीज है जिसे मैंने उसे बनाते हुए देखा है जिसे मैं खाना नहीं चाहता."
  • दूसरे ने कहा, "मेरा अरकोनोफोबिया तुरंत एक्टिव हो गया."

अब तक इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेफ की ये क्रिएटिविटी वाकई काबिले तारीफ है, आपका इस बारे में क्या ख्याल है हमें कमेंट कर के बताएं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com