Halloween 2023: हैलोवीन के लिए न्यूट्रीनिस्ट का यूनिक आइडिया देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, देखें वायरल वीडियो

Halloween 2023: हर साल अक्टूबर की 31 तारीख को हैलोवीन मनाया जाता है. हैलोवीन ज्यादातर यूरोप और अमेरिका के देशों में मनाया जाता है.

Halloween 2023: हैलोवीन के लिए न्यूट्रीनिस्ट का यूनिक आइडिया देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, देखें वायरल वीडियो

Halloween 2023: हैलोवीन करीब है और दुनिया भर में लोग अलग-अलग तरीकों से इसकी तैयारी में व्यस्त हैं.

Halloween 2023: हैलोवीन (Halloween) करीब है और दुनिया भर में लोग अलग-अलग तरीकों से इसकी तैयारी में व्यस्त हैं. इस डरावने दिन से जुड़ी सबसे पॉपुलर प्रेक्टिस में से एक है "ट्रिक या ट्रीट". स्पेशल पोशाकें (special costumes) पहनकर बच्चे घर-घर जाकर चॉकलेट और मिठाइयां मांगते हैं. बड़े अक्सर यह सुनिश्चित करते हैं कि छोटे बच्चों को खुश करने के लिए उनके पास पहले से ही एक अच्छा स्टॉक तैयार हो. हाल ही में, यूनिक हेलोवीन ट्रीट (unique Halloween treats) तैयार करने के बारे में एक छोटी क्लिप ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. एक पोषण विशेषज्ञ द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो ने इंस्टाग्राम यूजर को हेलोवीन शरारत के लिए एक असामान्य आइडिया आया है.

ये भी पढ़ें: Rajinikanth: कोच्चि में चाय बेचते नजर आए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे...

@nutritionistkristen की इंस्टाग्राम रील में, हम एक व्यक्ति को एक पॉपुलर चॉकलेट ब्रांड के रैपर में ब्रसेल्स स्प्राउट्स लपेटते हुए देखते हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पर्सन फेरेरो रोचर ट्रीट (Ferrero Rocher treats) को अपने मुंह में डालता है और रैपर को बाद में उपयोग के लिए सहेजता हुआ दिखाई देता है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "हैलोवीन के लिए निराशा की सुनहरी गेंदें तैयार करना". कैप्शन में, क्रिस्टन ने मजाक में कहा, "मेरे लिए और अधिक. ये बच्चे जानते हैं कि हेलोवीन नाइट को पोषण विशेषज्ञ की घंटी नहीं बजानी चाहिए." इसके साथ कई हंसी और अन्य इमोजी भी हैं. नीचे रील देखें.

ये भी पढ़ें: Bhai Dooj 2023: कब है भाई दूज 14 या 15 नवंबर? जानें सही डेट, मुहूर्त, कथा और रेसिपी

वीडियो को अब तक करीब 7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने बताया है कि अगर किसी को वास्तव में ये उनके बैग में मिल जाएं तो निराशा और गुस्सा भड़क जाएगा. लेकिन अन्य लोग इस आइडिया से इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सके. कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह "ट्रिक या ट्रीट" की हैलोवीन स्पिरिट के अनुरूप हो सकता है. नीचे कुछ कमेंट पढ़ें:

"ट्रिक या ट्रीट की रियल परिभाषा."

"ओह, यह तो बुरा है! बेचारे बच्चे. मुझे भी ऐसा करने दो."

"एक बच्चे के रूप में, मैं रियल आंसू रोता, एक बड़े के रूप में आपको एक आंख खोलकर सोना चाहिए."

"तो क्या यह कुकी टिन बॉक्स/स्विंग बॉक्स ट्रॉमा का नया वर्जन है?"

"तुमने आज इंटरनेट जीत लिया मेरे दोस्त. यह शानदार है."

"मैं ट्रीट की तलाश में आया था और सभी ट्रिक के साथ चला गया."

"उन्हें नमक और कागज़ के साथ चॉकलेट से ढक देना चाहिए था!"

"क्या आप चाहते हैं कि बच्चों में ट्रस्ट की समस्या हो? क्योंकि इसी तरह आप बच्चों में ट्रस्ट की समस्या पैदा करते हैं."

आपने वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढें: इलियाना डिक्रूज ने इंडिया के बाहर लिए जिम जैम क्रीम बिस्किट के मजे, यहां देखिए उन्होंने इस बारे में क्या कहा



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)