क्या आपने देखा फूडी Shilpa Shetty का शानदार और स्वादिष्ट लो-कैलोरी ब्रेकफास्ट प्लेटर! (Pic Inside)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जिन्हें राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस और फूडी शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट (Healthy Breakfast) की थाली की एक तस्वीर शेयर की है.

क्या आपने देखा फूडी Shilpa Shetty का शानदार और स्वादिष्ट लो-कैलोरी ब्रेकफास्ट प्लेटर! (Pic Inside)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर की ब्रेकफास्ट की शानदार तस्वीर

खास बातें

  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आदर्श वाक्य है 'स्वस्त रहो, मस्त रहो'.
  • शिल्पा शेट्टी अपने फैंस को फूड और हेल्थ टिप्स से अपडेट रखती हैं.
  • सभी सेलिब्रिटीज इस समय घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

अगर हमें स्वस्थ खाने और हेल्दी रहने के लिए कुछ मशहूर हस्तियों (Celebrities) को देखना है, तो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) निश्चित रूप से उन पहले नामों में से एक होंगी जो हमारे दिमाग में पॉप-अप करेंगी. स्टार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का आदर्श वाक्य ही है स्वस्त राहो, मस्त रहे. वह अपनी फिटनेस और डाइट (Diet) को दुनिया के साथ साझा करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. चाहे वह उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट्स हों या यूट्यूब चैनल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shitty) अपने फॉलोअर्स को नियमित रूप से कई फूड टिप्स और हेल्दी रेसिपीज (Healthy Recipes) के साथ अपडेट करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी जिन्हें राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywod Actress) और फूडी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट (Healthy Breafast)की थाली की एक तस्वीर अपने इस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की थाली में नारियल की चटनी और कुछ अखरोट, भिगोए हुए (और छिलके वाले) बादाम और अंजीर के साथ ओट्स रवा पालक ढोकला था. थाली में हर एक चीज पौष्टिक तत्वों से भरी हुई थी. आइए एक नजर डालते हैं स्टोरी पर:

इम्यूनिटी बढ़ाने और Weight Loss के लिए कैसे बनाएं अदरक-लहसुन की चाय

ho7gj9j8

घर बैठे-बैठे कम करना है मोटापा और Weight? तो आज ही Diet से बाहर करें ये 3 चीजें

करिश्मा कपूर से लेकर मीरा कपूर, मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर तक कई अन्य हस्तियां हेल्दी और स्वादिष्ट खाना बनाने में अपना समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लगता है जैसे लॉकडाउन ने हम में से हर एक को अपने आप को भोगने के लिए पर्याप्त समय दिया है, जिसे हम अन्यथा दैनिक जीवन की भीड़ में याद करते हैं!

अगर आप भी हमारी पसंदीदा हस्तियों द्वारा साझा किए गए सुझावों और व्यंजनों से प्रेरित हैं, तो रेसिपीज को घर पर आज़माएं और कोविड-19 (Covid-19) खतरे के मद्देनजर क्वारंटाइन पीरियड के दौरान खुद को खुश और हेल्दी रखें. स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें!

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com