दोस्तों और फूड के साथ लंदन में इस तरह हुआ सोनम कपूर का बेबी शॉवर

सोनम कपूर भी इंस्टाग्राम पर अपने 32.8 मिलियन फैन्स को इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं हुई.

दोस्तों और फूड के साथ लंदन में इस तरह हुआ सोनम कपूर का बेबी शॉवर

खास बातें

  • लंदन में हुआ सोनम कपर का बेबी शॉवर इवेंट.
  • काफी स्टा​इलिश दिखा सोनम का बेबी शॉवर.
  • पेरिस में मनाया था अपना बर्थडे.

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा जल्द ही मां बाप बनने वाले हैं. दोनों 2022 के मध्य में किसी समय अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं. मार्च में, सोनम (और आनंद ने भी) ने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया, जिसमें मॉम-टू-बी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थीं. साथ में, उसने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा, “हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। #हर दिन काफी मजेदार. तब से, दुनिया भर से दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों ने दोनों को प्यार और बधाई के नोटों की बौछार की. वहीं सोशल मीडिया पर लोग सोनम के प्रेग्नेंसी फैशन और जर्नी पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.

Instant Matar Paneer: कुछ ही मिनटों में डिनर के लिए इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर- Recipe Inside

सोनम कपूर भी इंस्टाग्राम पर अपने 32.8 मिलियन फैन्स को इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं हुई. इस बड़ी घोषणा के बाद से, वह अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की (और निश्चित रूप से, अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ लक्ष्य निर्धारित करना!) झलकियां शेयर करती हैं. हाल ही में वह अपना 37वां जन्मदिन मनाने के लिए पति आनंद आहूजा, बहन रिया कपूर और जीजा करण बुलानी के साथ पेरिस में थीं. लंदन लौटने के बाद उन्होंने एक शानदार बेबी शॉवर का आयोजन किया. और हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह इवेंट काफी स्टाइलिश और फैशनेबल था. हां, इसमें बहुत से स्वादिष्ट भोजन भी थे!

सोनम, रिया और अन्य मेहमानों द्वारा अपलोड की गई इंस्टा-स्टोरीज़ से, हम फूलों, स्टाइलिश कटलरी और खूबसूरत कॉम्बिनेशन के साथ एक सुंदर आउटडोर टेबल सेटअप देख सकते हैं. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह था मेन्यू कार्ड. यह एक गोल हाथ से पेंट किया हुआ मेनू था, जिसके ऊपर एक बिब के आकार का नैपकिन था. मेन्यू हाथ से लिखा हुआ था और ऊपर मेहमानों के नाम लिखे हुए थे. आइए जानें कि मेनू में क्या था:

qsc8q3g
यह बहुत ही खूबसूरत इवेंट है; है न? मेहमानों में से एक - डॉ मरियम ज़मानी - ने भी मेनू शेयर किया और लिखा, "सबसे अच्छा बेबी लंच". कई अन्य मेहमानों ने भी ऐसा ही किया. एक मेहमान ने लिखा, ''सुंदर गोद भराई''. एक अन्य अतिथि ने कैप्शन दिया, "खूबसूरत मातृत्व को मनाने के लिए सबसे असाधारण गोद भराई."

रिया कपूर की कई इंस्टा-स्टोरीज़ में से एक में, हम टार्ट, बिस्कुट, चेरी, फूल और बहुत सारी चीजों के साथ टेबल सेटअप का एक नज़दीकी दृश्य देख सकते हैं. यहां देखें:

uq0d0gkg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यहां देखें सोनम कपूर की खूबसूरत प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट: