फराह खान ने फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के स्टार्स के साथ किया देसी लंच, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और फराह खान ने संडे को किया मजेदार लंच.

फराह खान ने फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के स्टार्स के साथ किया देसी लंच, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

फराह खान खाने के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं.

फैब्युलस वाइव्स ऑफ बॉलीवुड लाइव्स के स्टार्स - भावना पांडे, महीप कपूर और नीलम कोठारी - ने संडे को फराह खान के साथ एक मजेदार लंच किया. उन्होंने मुंबई में श्री ठाकर भोजनालय का दौरा किया, जहां सभी ने ट्रेडिशनल थालियों को ऑर्डर किया था. महीप ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खाने की थाली की फोटो पोस्ट की. थालीमें भिंडी की सब्जी, आलू रसेदार, कई तरह की दाल और करी, बाजरे की रोटी, पापड़, अचार, कई तरह के फरसाण (स्नैक्स), ढोकला, एक वड़ा, हलवा और जो कुछ रसमलाई जैसा दिख रहा था.  साथ ही छाछ के गिलास भी नजर आया. महीप ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "फराह खान के साथ लंच," और नीलम कोठारी ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिशेयर किया.

ये भी पढ़ें: झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान, मलाइका अरोड़ा और रित्विक ने की जमकर फूड पार्टी, देखिए उन्होंने क्या खाया

Latest and Breaking News on NDTV

इस पोस्ट को बाद में भावना पांडे ने भी शेयर किया. महीप कपूर ने भावना पांडे की पोस्ट को रीशेयर करते हुए कहा, “आपके सजेशन के बाद से मैं अजवाइन पानी ले रही हूं, टेस्टी खाना! थैंक्यू फराह खान.”

बता दें कि ये पहली बार नही है जब फराह खान ने अपनी फूड डायरी से लोगों के मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी उनकी फूडी पोस्ट देखकर हमारे मुंह में पानी आ ही जाता था. कुछ दिन पहले ही फराह खान ने ईद से पहले इफ्तार की दावत पर गई थीं. जहां पर उन्होंने जमकर टेस्टी खाना खाया था. पूरी स्टोरी जानने के लिए क्या क्लिक करें.

इसके पहले भी जब झलक दिखला जा की शूटिंग चल रही थी तब सेट पर फराह खान अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती थीं. जिसमें सबके घर से खाना बनकर आता था. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)