एक बार फिर से शेफ बनी तारा सुतारिया ने शेयर की अपनी मिड वीक क्रेंविग की झलक, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने मिड वीक क्रेविंग को खत्म करने के लिए बनाया लजीज खाना, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस.

एक बार फिर से शेफ बनी तारा सुतारिया ने शेयर की अपनी मिड वीक क्रेंविग की झलक, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

तारा सुतारिया हैं एक बेहतरीन शेफ, ये रहा सबूत.

Tara Sutaria: तारा सुतारिया उन सेलेब्स में हैं जो अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरने के साथ ही अपनी फूड डायरी के लिए भी खबरो में बनी रहती हैं. उनको खाना बनाना कितना पसंद हैं ये उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज के देखने को मिलता ही है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी कुकिंग स्किल्स को फैंस के साथ शेयर किया है. इस बार वो शेफ की हैट पहनें नजर आई और उन्होंने घर पर एक बहुत ही शानदार स्प्रेड तैयार किया. उनकी मिड डे मील क्रेविंग की झलक कुछ पहले ही आ गई थी. तारा सुतारिया की थाली में हर वो चीज थी जिसे देखकर हम उसकी क्रेविंग करें. इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक्ट्रेस ने अपने खाने की तस्वीरें शेयर की. उनकी थाली में पास्ता, बुकाटिनी, मसालेदार कैलाब्रियन और वोडका सॉस में बुर्राटा चीज़ और बेसिल के साथ कुछ कैसियो ई पेपे (क्लासिक पास्ता डिश) सजे नजर आ रहे हैं. दूसरी स्लाइड में आप देख सकते हैं कि इसमें परमेसन लैम्ब चॉप्स है. उसके स्प्रेड में कुछ सनड्राइड टमाटर और मलाईदार एवोकैडो चिकन सलाद, साथ ही एक लज़ान्या भी शामिल था. इसके साथ उनकी थाली में मीठे को कंपलीट किया जैम पाई ने. खाने के साथ ब्लू और व्हाइट कलर का डिनर सेट उनके खाने को और भी शानदार बना रहा था. 

Preity Zinta: क्या आपने देखा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का "Cheat Day" मील? यहां देखें ड्रूल करने वाला वीडियो

लजीज दिखने वाले खाने की तस्वीरें शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने लिखा, “मी कासा (मेरा घर) में मिड वीक क्रेविंग! होने पर यहाँ हमने क्या पकाया है - मसालेदार कैलाब्रियन और वोडका सॉस में बरेटा के साथ बुकाटिनी, परमेसन लैम्ब चॉप्स, (गॉड ब्लेस निगेला) कैसियो ई पेपे, सनड्राइड टोमैटो और क्रीमी एवोकाडो चिकन सलाद, लज़ान्या और अब तक का सबसे अच्छा जैम पाई!

आइए देखें तारा सुतारिया का मीड डे फूड:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का Healthy Dessert देख आप भी करने लगेंगे ड्रूल, यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारा सुतारिया यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटोज शेयर करने के साथ ही उन्होंने पोस्ट भी शेयर किया जिसमें हर एक डिश और उसकी डीटेल भी मौजूद है.