Preity Zinta: क्या आपने देखा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का "Cheat Day" मील? यहां देखें ड्रूल करने वाला वीडियो

Preity Zinta Cheat Day: लोग अक्सर वीकेंड में "चीट मील" का आनंद लेते हैं क्योंकि यह उन्हें उन फूड्स में लिप्त होने की अनुमति देता है जिन्हें वे वीकेंड के दौरान मना नहीं कर सकते हैं.

Preity Zinta: क्या आपने देखा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का

Preity Zinta: प्रीति अपने फैंस को अपनी फूडी डायरी से अपडेट रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

खास बातें

  • प्रीति जिंटा के "चीट डे" में पेश हैं ये लजीज व्यंजन.
  • प्रीति एक एक्साइटेड फूडी हैं.
  • एक्ट्रेस ने इस स्ट्रीट फूड के मजे लिए.

Preity Zinta Cheat Day:  वीकेंड कुछ माउथ वाटरिंग फूड के लिए हमारे टेस्ट बड को कम्फर्ट करने और ट्रीट करने के बारे में है. लोग अक्सर वीकेंड में "चीट मील" का आनंद लेते हैं क्योंकि यह उन्हें उन फूड्स में लिप्त होने की अनुमति देता है जिन्हें वे वीकेंड के दौरान मना नहीं कर सकते हैं. और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस पर हमसे सहमत हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि प्रीति एक एक्साइटेड फूडी हैं और अपने फैंस को अपनी फूडी डायरी से अपडेट रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में, उसने अपने चीट डे पर सभी स्वादिष्ट फूड का आनंद लिया और कहने की जरूरत नहीं है कि इसने हमें भूखा छोड़ दिया है! 

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हार्ट शेप कुकीज़, यहां देखें पोस्ट

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. जिसमें सभी लिप-स्मूदी फूड को देख सकते हैं. जिसे उन्होंने अपने चीट डे पर पसंद किया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "पूरे वीक अपने फेवरेट छोले भटूरे और कलाकंद+ मलाई बर्फी का इंतजार करने और फिर वीकेंड पर उन्हें खत्म करने से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं है." प्रीति ने यह भी लिखा, "कसम से देसी खाना जैसा कोई खाना नहीं, खाना खाने के बाद ना कोई चिंता ना कोई टेंशन." उसने हैशटैग #Desivibes #Cholabhatura #Barfi #Cheatday #Ting भी जोड़ा. पूरा वीडियो यहां देखें: 

Viral Post: ट्विटर यूजर ने शेयर की Gigantic Banana की तस्वीर, इंटरनेट यूजर्स हुए...

खैर, यह पहली बार नहीं है जब हमने प्रीति को छोले भटूरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखा है. इससे पहले, एक्ट्रेस नई दिल्ली में थीं और शहर के स्ट्रीट फूड के लिए अपने प्यार को दोबारा जीवित कर दिया. उसने जो वीडियो साझा किया, उसमें हम गोल गप्पे, पापड़ी चाट और छोले भटूरे की प्लेट देख सकते थे. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दिल्ली में रहना और स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड को मिस करना संभव नहीं है. यहां पानी पुरी, पापड़ी चाट और छोले भटूरे हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा की फूडी डायरी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.