15 मिनट में 35 मोमोज खाने पर आप जीत सकते हैं 1 लाख रुपये नकद (देखें वीडियो)

इन फूडीज के लिए, खाने-पीने की एक और रोमांचक चुनौती सामने आई है, जो निश्चित रूप से उनको आकर्षित करेगी.

15 मिनट में 35 मोमोज खाने पर आप जीत सकते हैं 1 लाख रुपये नकद (देखें वीडियो)

खास बातें

  • खाने पीने की कई चुनौतियां हमारे सामने आती है.
  • 15 मिनट से कम समय में 35 मोमोज खाने का चैलेंज दे रहा है.
  • इस चैलेंज के कुछ नियम भी हैं.

भारत में फूड चैलेंज एक बड़ी चीज बन गई हैं! जितनी बड़ी चुनौती पेश की जाती है, उतने ही ज्यादा भारतीय खाने के शौकीन इसे आजमाने के लिए ललचाते हैं. खाने के लिए जुनून हमारे खून में गहरा होता है, और इसलिए हम प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खाने का मला लेते हैं. जबकि हम में से ज्यादातर दोस्तों और परिवार के साथ एक गोल गप्पे खाने की प्रतियोगिता के साथ शुरू करते हैं, कुछ लोग रिस्क लेना पसंद करते हैं और सफलता के रोमांच की तलाश में बड़ी प्रतियोगिताओं का प्रयास करते हैं. इन फूडीज के लिए, खाने-पीने की एक और रोमांचक चुनौती सामने आई है, जो निश्चित रूप से उनको आकर्षित करेगी. दिल्ली का एक रेस्टोरेंट लोगों को 15 मिनट से कम समय में 35 मोमोज खाने का चैलेंज दे रहा है! और, इनाम के रूप में, वे 1 लाख रुपये नकद दे रहा है! अगर विश्वास नहीं है? यहां देखो:

स्वादिष्ट और क्रेविंग को पूरा करने के लिए एक बार जरूर ट्राई करें यह फीलिंग चिकन लच्छा पकौड़ा

यह चैलेंज थोड़ा सिम्पल लग सकता है लेकिन इसमें कुछ नियम है. पहला नियम यह है कि आप चुनौती के दौरान उल्टी नहीं कर सकते, अगर आप करते हैं तो आप हार मान लेते हैं. दूसरा नियम यह है कि आपको पूरा मोमो, कवरिंग और फिलिंग खानी है. तीसरा नियम यह है कि इस चुनौती के विजेता फिर से प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते हैं और अंत में, लोगों को चैलेंज शुरू करने से पहले बिल का भुगतान करना होगा. यह बिग मोमोज वर्ल्ड, दिल्ली द्वारा आयोजित किया जाता है और चैलेंज में जाने करने के लिए, किसी को INR 2000 या INR 2500 (वेज या नॉन-वेज मोमोज के आधार पर) का भुगतान करना होगा. अगर आप यह चैलेंज जीत जाते हैं, तो आप न सिर्फ 1 लाख रुपये नकद जीतते हैं, बल्कि आपको अपने बिल पर धनवापसी भी मिलती है! वीडियो को यूट्यूब बेस्ड फूड ब्लॉगर 'फूडी विशाल' द्वारा अपलोड किया गया था और इसे 13k लाइक्स के साथ 230k व्यूज मिले हैं.

वीडियो में, ब्लॉगर INR 1 लाख जीतता है, लेकिन अच्छे काम के रूप में, उसने आधा पैसा रेस्टोरेंट के मालिक को और बाकी का एक हाउसकीपर को दान करने का फैसला किया, जिसे पैसे की जरूरत थी. इस चीज ने इंटरनेट का दिल जीत लिया और यहां देखें उन्होंने कमेंट में क्या कहा:

"आखिरी भाग सबसे अच्छा क्षण था, विशाल भाई और गौरव भाई को धन्यवाद (कम व्यवसाय के कारण) और हाउसकीपिंग मैन दिनेश की मदद करने के लिए"

"जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अच्छा निर्णय लेने में अंत में अच्छा करना... खुशी मदद करने में है"

" लास्ट एडिंग अच्छा काम है भाई"

" लास्ट इमोशनल है"

"आदर"

आपने इस वीडियो के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट में जरूर बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

गर्मी को मात देने के लिए करें इन पांच देसी समर कूलर्स का सेवन

अन्य खबरें